Thursday, May 9 2024 | Time 16:52 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सिरसा को राजनीतिक क्षेत्र नहीं घर-परिवार माना है: सैलजा

चंडीगढ़, 27 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस महासचिव कुमारी सैलजा ने कहा है कि उन्होंने सिरसा को राजनीतिक क्षेत्र न मानकर परिवार की तरह माना है और कई दशकों से उन्होंने यहां की जनता की सेवा की है।
सुश्री सैलजा ने शनिवार को मीडिया को जारी बयान में कहा कि लोग आज भी उनके पिता दिवंगत दलबीर सिंह और उनके काम को याद करते हैं, एक बार फिर उन्हें जनता की सेवा करने का अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि सिरसा की जनता ने उनके पिता को चार बार सांसद चुना, उन्हें काम करने का मौका दिया। उनके बाद सिरसा के लोगों ने उन्हें भी मौका दिया, प्यार दिया, समर्थन दिया, यह मौका सिरसा और अंबाला से दो- दो बार मिला। उन्होंने कहा कि उन्होंने सिरसा को कभी राजनीतिक क्षेत्र न मानकर परिवार की तरह माना है।
सिरसा लोकसभा से प्रत्याशी सुश्री सैलजा 28 अप्रैल को डबवाली, रानियां और ऐलनाबाद का दौरा कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेगी। रविवार पूर्वाह्न 10.00 बजे गांधी चौक मंडी डबवाली में कार्यकर्ता बैठक होगी, जहां पर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी किया जायेगा। दोपहर बाद एक बजे रानियां के गाबा रिजॉर्ट में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगी। शाम चार बजे ऐलनाबाद के लढ़ा रिजॉर्ट में कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करेंगी।
विजय.श्रवण
वार्ता
image