Sunday, May 5 2024 | Time 10:57 Hrs(IST)
image
राज्य


सुलतानपुर में पत्नी की हत्या कर की आत्महत्या

सुलतानपुर में पत्नी की हत्या कर की आत्महत्या

सुलतानपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के कुड़वार क्षेत्र में गुरुवार को घरेलू कलह में एक व्यक्ति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और खुद भी फांसी लगा कर जान दे दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के फिरोजपुर निवासी आफाक (52) बकरी खरीद फरोख्त व नाई का काम करता था। उसके तीन पुत्र व दो पुत्रियां हैं जिसमें एक बेटी की शादी हो चुकी है। बताते हैं कि करीब साल भर से वह परेशान व तनाव में चल रहा था। इससे घरेलू कलह बढ़ गई थी। इसी को लेकर उसने त्नी किस्मत उल निशा (46) की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। पत्नी का शव खून में लथपथ पड़ा था। उसने भी खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

दोनों का शव घर के अंदर छत पर पाया गया। माता-पिता की मौत पर घर में बच्चे चीखने चिल्लाने लगे जिस पर गांव वाले मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसओ कुड़वार अरुण द्विवेदी और सीओ सिटी शिवम मिश्रा मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम में भेजते हुए विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 85 वर्ष से अधिक आयु के 57.8 प्रतिशत मतदाताओं ने किया अपना वोट

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 85 वर्ष से अधिक आयु के 57.8 प्रतिशत मतदाताओं ने किया अपना वोट

05 May 2024 | 10:37 AM

जयपुर, 05 मई (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 में इस बार चुनाव आयोग की बुजुर्ग मतदाताओं को घर से ही मतदान कराने की पहल सकारात्मक रही और 85 वर्ष से अधिक आयु के 57.8 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया हैं जिनमें करीब 57 हजार बुजुर्गों ने घर से ही अपना वोट डाला।

see more..
image