Friday, Apr 26 2024 | Time 08:48 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सावंत ने राज्यपाल के प्रति विपक्ष के व्यवहार की निंदा की

सावंत ने  राज्यपाल के प्रति  विपक्ष के व्यवहार की निंदा की

पणजी, 26 जनवरी (वार्ता) गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मंगलवार को कहा कि राज्य विधानसभा में विपक्षी विधायकों का राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के प्रति ‘अनुचित’ और ‘असंसदीय’ व्यवहार निंदनीय है।

श्री सावंत ने ट्वीट कर कहा, “ विधानसभा सत्र के पहले दिन, हमने माननीय राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के प्रति विपक्ष का अनुचित और असंसदीय व्यवहार देखा। विपक्ष को लोकतांत्रिक मूल्यों के पालन, समर्थन तथा लोगों के हित में भी काम करना चाहिए।”

मुख्यमंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विपक्ष के नेता दिगंबर कामत ने कहा कि सरकार को लोगों की भावनाओं और आकांक्षाओं को भी सुनना चाहिए।

श्री कामत ने ट्वीट कर कहा, “सरकार को लोगों की भावनाओं और आकांक्षाओं को सुनना चाहिए और विपक्ष का कर्तव्य है कि वह लोगों की आवाज बने। कुछ क्रियाएँ एक प्रतिक्रिया के तौर पर होती हैं। सरकार विधानसभा में बिना किसी शॉर्टकट्स के विधानसभा में विपक्ष का सामना करने की हिम्मत दिखाए।”

उल्लेखनीय है कि कल 25 जनवरी को विधानसभा सत्र के पहले दिन सत्र की अल्प अवधि के विरोध में विपक्षी सदस्यों ने बांह पर काला रिबन बांध कर और पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया था।

राम जितेन्द्र

वार्ता

image