Saturday, May 4 2024 | Time 04:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


संविधान नहीं अखिलेश,राहुल का राजनीतिक भविष्य जरूर है खतरे में: केशव प्रसाद मौर्य

संविधान नहीं अखिलेश,राहुल का राजनीतिक भविष्य जरूर है खतरे में: केशव प्रसाद मौर्य

इटावा,20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि देश का संविधान तो खतरे में नहीं है लेकिन सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी का राजनैतिक भविष्य जरूर खतरे में दिखाई दे रहा है।

इटावा संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार प्रो. रामशंकर कठेरिया की नामांकन सभा में शामिल होने आए उप मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस सपा और बसपा को आड़े हाथों लिया है।

श्री मौर्य ने अखिलेश राहुल को गप्पू ओर पप्पू की जोड़ी करार देते हुए कहा कि इस संसदीय चुनाव को अखिलेश राहुल की जोड़ी कोई कमाल नहीं दिखा पायेगी क्योंकि सारे देश में मोदी लहर चरम पर बनी हुई है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उत्तर प्रदेश की सभी 80 की 80 सीटों पर जीत का दावा करते हुए कहा कि देश में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन 400 सीटें हासिल करने जा रही है, उन्होंने कहा कि 400 सीटे हासिल करने के साथ ही तीसरी दफा फिर से देश में मोदी सरकार काबिज होगी।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की अगुवाई में 2014 से चुनाव देख रहे हैं । 2014 हार चुके हैं, 2019 हार चुके, 24 में हारने जा रहे हैं, अखिलेश यादव 2014 हारे, 2017 हारे, 2019 गठबधन के बाद भी हारे, अब 2024 में पांचवीं हार है, यह पप्पू और गप्पू की जोड़ी है, इसका कोई भविष्य नहीं है। भारतीय जनता पार्टी ना तो संविधान बदलना चाहती है, ना ही लोकतंत्र खत्म करना चाहती है,भारत को विकसित राष्ट्र बनाना चाहती है,

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव या राहुल गांधी को लोकतंत्र, संविधान खतरे में नजर आता है लेकिन लोकतंत्र संविधान खतरे में नहीं है बल्कि इनका राजनीतिक भविष्य खतरे में है, उनका राजनीतिक सूर्य का अस्त होना सुनिश्चित हो गया है, चार चुनाव हार करके चौका लगा चुके हैं, जब दिया बुझने वाला होता है तो लौ ज्यादा छूटती है, सपा समाप्त होने वाली है।

श्री मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी सत्ता में नहीं है और ना ही आने वाली है, तो उनको कैसे पता है कैसे जानते हैं, हम क्या करने वाले है, हम अच्छा कर रहे हैं अच्छा करेंगे इसीलिए जनता का समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है।

इस बार का चुनाव भाजपा 2019 से भी ज्यादा बड़े अंतर से जीतने जा रही है। ये ऐतिहासिक चुनाव है। इस बार देश 5 नही 100 साल आगे जाएगा। गरीबी से मुक्त भारत बनेगा। पहले गुंडागर्दी थी आतंक था। देश से आतंकवाद खत्म हो गया। समाजवादी बड़े बड़े दावे कर रही है। हार का चौका लगा चुके है फिर भी सारे चुनाव हारे। जनता ने हराया फिर भी आपको समझ में नही आया। इस बार सब लोग साइकिल को पंचर करके सैफई भेज देंगे। इस बार चुनाव को सपा को समाप्तवादी पार्टी और कोंग्रेस मुक्त भारत बनाएगा। सारे भ्रष्टाचारी मिल भी जाए तो मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना इनके बुते की बात नही होगी ।

उन्होंने कहा कि सैफई खानदान के लोग रामभक्तों पर गोली चलवाते थे लेकिन अब रामभक्तों पर पुष्पवर्षा होती है।

सोनिया

वार्ता

More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image