Sunday, May 5 2024 | Time 08:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

मीडिया और सोशल मीडिया की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए उन्होने कहा कि आज कांग्रेस का मीडिया और सोशल मीडिया बहुत मजबूत हो चुका है।

श्री पांडे ने प्रदेश भर से आए मीडिया और सोशल मीडिया के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज कांग्रेस पार्टी का मीडिया विभाग हमारे प्रवक्ता मजबूती से पार्टी की बात को रख रहे हैं ,कांग्रेस की बातें और विचारधारा नीचे तक पहुंचने में महत्वपूर्ण भूमिका हमारे प्रवक्ताओं की है , और साथ ही सोशल मीडिया , मीडिया विभाग के साथ जिस तरीके से संयुक्त कार्यक्रम चला रहा है , उससे गांव-गांव तक कांग्रेस की पहुंच मजबूत हो रही है।

उन्होने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी के न्याय पत्र की चर्चा गांव-गांव में हो रही है , न्याय पत्र में शामिल जो पांच न्याय और 25 गारंटियां हैं, और राहुल गांधी द्वारा किए जा रहे प्रयास सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच में पहुंच रहे हैं , आज कांग्रेस का सोशल मीडिया ढांचा बहुत सशक्त है जिस वजह से भारतीय जनता पार्टी झूठ फैलाने में कामयाब नहीं हो पा रही, इसीलिए न्याय पत्र की चर्चा से घबराकर देश के प्रधानमंत्री को झूठ का सहारा लेना पड़ रहा है।

कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने कहा कि आज कांग्रेस सोशल मीडिया की जो पूरी पाइपलाइन है , वह गांव-गांव तक पहुंच चुकी है और संगठन के ढांचे की ताकत से हम अपनी बात को नीचे तक सक्षम पहुंच रहे हैं ,अपने कार्यकर्ताओं के बीच में पहुंचा रहे हैं ,आम जनमानस के बीच में पहुंचा रहे हैं , हमारे न्याय पत्र की गारंटियाँ सबसे ज्यादा चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। आज मोदी के झूठ स्वयं उन पर भारी पड़ रहे हैं वह उनको रात को चैन से सोने नहीं दे रहे हैं ।

कांग्रेस की सोशल मीडिया विभाग की राष्ट्रीय प्रमुख सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा के झूठ को बेनकाब करने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से अभियान चलाने का क्रम जारी रखने को कहा। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा धरातल पर कार्य करने वाला वर्कर और सोशल मीडिया और मीडिया पर काम करने वाला कार्यकर्ता एक दूसरे के पूरक हैं, दोनों प्लेटफार्म पर संतुलन जरूरी है।

प्रदीप

वार्ता

More News
भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

04 May 2024 | 8:42 PM

इटावा, 04 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि इस संसदीय चुनाव में भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने को आतुर है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों के कारण भाजपा समर्थक भी आजिज चुके हैं।

see more..
भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

04 May 2024 | 8:31 PM

फर्रुखाबाद 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (कांग्रेस वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद एवं उनकी भतीजी मारिया आलम नाम लिए बिना) कहा कि इन लोगों को भी मौका मिला था तो इन्होंने गरीबों के साथ दिव्यांगों के हकों पर डकैती डाली थी,वही अब वोट जेहाद की बात कर रहे हैं। भारत रामकृष्ण की धरती है, जेहाद की धरती नहींहै।

see more..
image