Thursday, May 2 2024 | Time 09:47 Hrs(IST)
image
चुनाव


साहू ने किया जयपुर शहर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदान

साहू ने किया जयपुर शहर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदान

जयपुर, 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनावों के प्रथम चरण के तहत पुलिस महानिदेशक उत्कल रंजन साहू ने शुक्रवार को यहां अपने मताधिकार का उपयोग किया।

श्री साहू ने जवाहर लाल नेहरू मार्ग स्थित राजकीय सेठ आनंदी लाल पोद्दरी बधिर उच्च माध्यमिक विद्यालय में बूथ संख्या 25 के केन्द्र पर पहुंचकर पत्नी अनीता साहू के साथ अपना मतदान किया।

इस अवसर पर श्री साहू ने प्रदेश के सभी मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील करते हुए कहा कि निर्वाचन विभाग के लाखों कर्मचारी कई महीनों से इस व्यवस्था में लगे है कि सभी मतदाता आराम से मतदान कर सके। ऐसे में सभी मतदाता अपने निर्वाचन क्षेत्रों में अपने मतदान केन्द्र पर पहुंचकर आवश्यक रूप से मतदान करना चाहिए।

जोरा

वार्ता

More News
संविधान की किताब दिखा कर राहुल का दावा, भाजपा इसे फाड़ कर फेंकने का देख रही सपना

संविधान की किताब दिखा कर राहुल का दावा, भाजपा इसे फाड़ कर फेंकने का देख रही सपना

30 Apr 2024 | 3:40 PM

भिंड, 30 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज संविधान की किताब दिखा कर दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार बनने पर इसे फाड़ कर फेंकने का सपना देख रही है, लेकिन दुनिया में कोई ऐसी ताकत नहीं, जो भारत के संविधान को नष्ट कर सके। श्री गांधी मध्यप्रदेश के भिंड में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी भी मौजूूद रहे।

see more..
image