Saturday, May 4 2024 | Time 10:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

खुद के कन्नौज संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने की अटकलों को विराम देते हुये श्री यादव ने अपने भतीजे और मैनपुरी के पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव को कन्नौज का टिकट थमाया है वहीं पार्टी ने बलिया संसदीय क्षेत्र से पूर्व विधायक सनातन पांडे को मैदान में उतारा है। उन्हें भाजपा उम्मीदवार और राज्यसभा सांसद नीरज शेखर के खिलाफ खड़ा किया गया है, जो पूर्व प्रधान मंत्री चंद्र शेखर के बेटे हैं। नीरज शेखर ने दो बार सपा प्रत्याशी के रूप में बलिया संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था।

2019 के लोकसभा चुनाव में सनातन पांडे ने बलिया से चुनाव लड़ा, लेकिन भाजपा के वीरेंद्र सिंह मस्त से 15,000 से ज्यादा वोटों से हार गए।

प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image