Sunday, May 5 2024 | Time 11:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सड़क हादसे में दो युवकों की मौत : ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम

हिसार, 25 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में फतेहाबाद जिले के कुलां क्षेत्र में गांव जमालपुर शेखां के पास पिछले रविवार की रात हुये एक हादसे में घायल दूसरे युवक की भी उपचार के दौरान मौत होने से खफा ग्रामीणों ने वीरवार को जमालपुर में सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।
प्रदर्शन की सूचना मिलने पर डीएसपी शमशेर सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों से बात की। ग्रामीणों ने कहा कि जब तक पुलिस कार्रवाई नहीं करती, तब तक वह शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।
22 वर्षीय अमन के जीजा मोहित सैनी और अन्य परिजनों ने बताया कि अमन अपने हमनाम दोस्त के साथ था जब एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से उन्हें टक्कर मार दी। अमन ने उसी रोज दम तोड़ दिया। दूसरे अमन को पहले टोहाना ले जाया गया जहां से उसे हिसार रेफर किया गया। कल शाम उसकी भी मौत हो गयी।
परिजनों ने आरोप लगाया कि मौत के बाद जब उन्होंने टोहाना पुलिस को सूचना दी और पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए बुलाया तो पुलिस ने गाड़ी न होने की बात कही और उनकी प्राइवेट गाड़ी मंगवाकर वे हिसार आये।
उन्होंने कहा कि पुलिस की इस कार्यप्रणाली और दुर्घटना के लिए जिम्मेदार वाहन चालक का पता न लगाने के रोष स्वरूप उन्होंने शव को गांव में लाकर जाम लगाया है।
मौके पर पहुंचे पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की मदद से कार की शिनाख्त का प्रयास जारी है। वह करेटा कार थी, लेकिन रात का समय होने के कारण उसके नंबर नहीं पता चल पा रहे। पुलिस अपनी कार्रवाई में जुटी है। इसलिये कोई कार्रवाई न करने के आरोप सही नहीं है।
सं.महेश.श्रवण
वार्ता
image