Tuesday, May 7 2024 | Time 01:46 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल के जंगल में मिली युवती का शव

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में एक युवती की बिना कपड़ों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। जंगल में यह लाश मिली है। फिलहाल, फोरेंसिक टीम ने मौके पर जांच की है। सड़क से नीचे खाई में यह लाश गिरी हुई थी। रामपुर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
बताया जा रहा है 32 साल की युवती की पहचान रीता रोहड़ू के चिड़गांव दिऊदी के रूप में हुई है। महिला शादी शुदा थी और दो दिन से घर से लापता थी।
जानकारी के अनुसार, शिमला से 100 किमी दूर रामपुर उपमंडल के नरैण पंचायत के तहत जराशी गांव के नर्सरी नाले में एक युवती का नग्न अवस्था में शव बरामद हुआ। युवती की शिनाख्त अभी तक नही हो पाई है। हुआ यूं कि नेपाली मूल का एक व्यक्ति बुधवार को जराशी गांव के साथ लगते जंगल में गुच्छी (पहाड़ी मशरूम) खोजने निकला था।
इस दौरान उसे वहां मार्ग के साथ पेड़ में फंसा किन्नौरी शाल नजर आया। नेपाली शाल को देखने नजदीक गया तो करीब सौ फीट नीचे युवती का नग्न शव दिखा। नेपाली ने नरेन पंचायत के उप प्रधान अविनाश कायस्थ को शव की जानकारी फोन से दी।
प्रधान शिवराम और उपप्रधान अविनाश कायस्थ ने पुलिस की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना हुई और जांच की। मौके पर पहुंचकर उन्होंने शव अपने कब्जे में लिया। गुरुवार को शिमला से फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और बारीकी से साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया।
रामपुर के पुलिस उपाधीक्षक नरेश कुमार ने मामले की पुष्टि की है। रीता दो दिन से लापता थी। बुधवार को महिला का शव रामपुर के नरेन पंचायत में सुंगरी नाले के पास मिला जिसको एक नेपाली ने देखा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।
सं.संजय
वार्ता
More News
‘भ्रष्टाचारी’ कांग्रेस ने आपदा में भी किया भाई-भतीजावादः अनुराग

‘भ्रष्टाचारी’ कांग्रेस ने आपदा में भी किया भाई-भतीजावादः अनुराग

06 May 2024 | 9:49 PM

ऊना, 06 मई (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश में कांग्रेसियों के बयान बाजी का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस में शीर्ष नेतृत्व से लेकर नीचे तक पढ़ने-लिखने की आदत नहीं है इसीलिए उन्हें भारतीय जनता पार्टी का विकास और अपना भ्रष्टाचार नहीं दिखता।

see more..
हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं: मुर्मु

हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं: मुर्मु

06 May 2024 | 8:10 PM

धर्मशाला, 06 मई (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने कहा है कि परिवर्तन प्रकृति का नियम है लेकिन, अतीत में बदलाव की गति इतनी तेज नहीं थी। आज हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं।

see more..
image