Friday, May 3 2024 | Time 20:50 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल में 110 ग्राम चिट्टा, 35 हजार नगद व गोल्ड चेन सहित तस्कर गिरफ्तार

नाहन, 23 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर की नाहन पुलिस की विशेष टीम ने नशे के खिलाफ बड़ा हमला किया है जिसके तहत 23 साल के सम्राट चौहान उर्फ वासु को गिरफ्तार किया गया है। गैस गोदाम के समीप आरोपी के घर पर दबिश में पुलिस ने 110.5 ग्राम चिट्टा, 37,270 रुपए की नगदी व एक सोने की चेन को बरामद किया गया है।
जानकारों का कहना है कि खाकी गोपनीय तरीके से आरोपी पर अरसे से नजर बनाए हुए थे। सही मौके की तलाश की जा रही थी। सोमवार देर शाम पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हो गई। बरामद चिट्टे की कीमत चार से छह लाख रुपए के बीच आंकी जा रही है। अब पुलिस के सामने बड़ा सवाल ये है कि वासु इतनी मात्रा में चिट्टे की खेप को कहां से लेकर आया था। इसे बेचने के लिए किन्हें टारगेट किया था।
पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आरोपी को सात दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। मामले में बैकवर्ड व फारवर्ड लिंक की जांच को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी से जुड़ी जानकारियां मिल रही थी। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले कोई भी मुकदमा दर्ज होने की सूचना फिलहाल नहीं है।
सं.संजय
वार्ता
image