Thursday, May 9 2024 | Time 10:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल में फिर दराट कांड, एक ही परिवार के चार लोग घायल

धर्मशाला, 27 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के उप मंडल पालमपुर में दराट से हमला करने का एक और मामला सामने आया है। मामला पालमपुर के सिहर का बताया जा रहा है, जहां पर बेटे और पिता ने परिवार के चार सदस्यों पर शनिवार सुबह दराट से हमाला किया जिसमें चारों गंभीर रूप से घायल हो गये।
गम्भीर रुप से घायल चारों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि मामला जमीनी विवाद के चलते दूसरे पक्ष ने परिवार के चार सदस्यों पर दराट से हमला किया है। बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से कोर्ट में केस चला हुआ था। लेकिन बीते दिन उसका निर्णय जब सामने आया तो हमला करने वाला पक्ष हार गया।
इस हमले में घायल हुए मदन भाटिया ने बताया कि जमीनी का केस जीतने पर विरोधी पार्टी जो की केस हार गई थी, उसने उनके परिवार पर दराट से हमला कर उन्हें लहूलुहान किया। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह जब आरोपी के पिता और पुत्र आए तो उनकी पत्नी और पिता पर दरार से हमला कर दिया। इस दौरान मदन भाटिया अपने पत्नी और पिता को बचाने गए तो वह भी घायल हुए हैं।
दराट से हमला करने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए हैं और परिवार के चार सदस्यों को बुरी तरह से जख्मी किया हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मौके की छानबीन कर रही है।
सं.संजय
वार्ता
image