Friday, May 10 2024 | Time 16:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हफ्ता वसूली, लूटपाट का फरार आरोपी गिरफ्तार

अलवर 27 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में माईनिंग क्षेत्र में कर्मचारी के साथ मारपीट और लूटपाट कर एक लाख रुपये मंथली देने की धमकी देने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया।
जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि पुलिस ने नौशाद खान मेव (30) निवासी पूठी का बास थाना रामगढ़ को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि 23 अप्रैल को परिवादी ने थाना रामगढ़ पर रिपोर्ट दी कि पांच छह बदमाश खदान पर आए। बदमाशों के हाथों में हथियार और लोहे की रॉड थी। बदमाशों ने हर महीने एक लाख रुपए की रंगदारी देने को कहा। बदमाशों ने बिना मंथली दिये लीज नहीं चलने की धमकी दी और उनके कर्मचारी वीरेंद्र के साथ मारपीट कर जेब में रखें 2850 रुपए और अन्य कागजात लूट कर चले गये।
कुछ समय बाद बदमाश दुबारा आए और खदान से माल भरकर जाने वाली गाड़ियों को रोककर चालकों के साथ मारपीट कर माल रास्ते पर ही खाली करवा दिया। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान एसएचओ सवाई सिंह द्वारा शुरू किया गया।
पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई कर बुधवार को लूट तथा डकैती करने वाली गैंग का पर्दाफाश कर थाना क्षेत्र के जखोपुर निवासी दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था। फरार चल रहे तीसरे आरोपी नौशाद खान को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
रामसिंह, संतोष
वार्ता
image