Tuesday, May 7 2024 | Time 13:23 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हरीश राव ने कृषि ऋण माफी विवाद पर मीडिया के समक्ष पेश किया इस्तीफा

हैदराबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के वरिष्ठ विधायक एवं पूर्व मंत्री टी हरीश राव ने शुक्रवार को कृषि ऋण माफी विवाद को लेकर मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी की चुनौती स्वीकार करते हुए अपना त्याग पत्र मीडिया के समक्ष पेश किया।
श्री रेड्डी ने श्री राव को चुनौती दी थी कि अगर उनकी सरकार 15 अगस्त से पहले फसल ऋण माफी लागू करने का वादा पूरा करती है तो वह अपना विधायक पद छोड़ दें। श्री राव ने भी श्री रेड्डी को चुनौती दी थी कि वह भी शुक्रवार को विधानसभा भवन के सामने शहीद स्मारक पर अपना त्याग पत्र लेकर आएं, ताकि दोनों त्याग पत्रों को बुद्धिजीवियों को सौंपा जा सके।
श्री राव आज श्री रेड्डी की चुनौती को स्वीकार करते हुये, शहीद स्मारक पर अपना इस्तीफा पत्र लेकर पहुंचे और उन्होंने श्री रेड्डी को भी अपना इस्तीफा पत्र बुद्धजीवियों को सौंपने के लिये यहां लाने के लिये कहा। उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद स्मारक पर मीडिया से कहा कि मुख्यमंत्री को 15 अगस्त तक पार्टी की छह गारंटियों के हिस्से के रूप में ऋण माफी को पूरा करने के वादे के रूप में बुद्धिजीवियों को अपना इस्तीफा पत्र भी सौंपना चाहिए।
श्री राव ने कहा कि अगर कांग्रेस सरकार 15 अगस्त तक अपना वादा पूरा करती है तो वह चुनाव लड़ने से भी दूर रहेंगे।
श्रद्धा, यामिनी
वार्ता
More News
ममता ने आंधी-तूफान, बिजली गिरने से लोगों की मौत पर दुख जताया

ममता ने आंधी-तूफान, बिजली गिरने से लोगों की मौत पर दुख जताया

07 May 2024 | 1:03 PM

कोलकाता, 07 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आंधी-तूफान, बिजली गिरने और दीवार गिरने से 12 लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

see more..
प्रज्वल मामला: विजयेंद्र को एसआईटी की निष्ठा पर संदेह, सीबीआई करे जांच

प्रज्वल मामला: विजयेंद्र को एसआईटी की निष्ठा पर संदेह, सीबीआई करे जांच

07 May 2024 | 11:35 AM

शिवमोगा, 07 मई (वार्ता) कर्नाटक प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विजयेंद्र येदियुरप्पा ने प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल में चल रही जांच की निष्पक्षता को लेकर बढ़ती चिंताओं के बीच इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराये जाने की मांग की है।

see more..
image