Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:52 Hrs(IST)
image
राज्य


पुलिस नहीं होती तो आज बंद समर्थक कर देते मेरी हत्या : पप्पू

 पुलिस नहीं होती तो आज बंद समर्थक कर देते मेरी हत्या : पप्पू

पटना 06 सितम्बर(वार्ता) जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय संरक्षक और बिहार के मधेपुरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज आरोप लगाया कि बंद समर्थकों ने मुजफ्फरपुर में उनपर जानलेवा हमला किया और यदि उस समय केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान नहीं होते तो उनकी हत्या हो जाती।

श्री यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सवर्ण संगठनों के आह्वान पर आज भारत बंद के दौरान मुजफ्फरपुर के खबरा में बंद समर्थकों ने उनकी गाड़ी पर हमला किया और पार्टी कार्यकर्ताओं की पिटाई कर दी। उन्होंने कहा कि यदि उस समय सीआरपीएफ के जवान नहीं होते, तो उनकी हत्‍या हो जाती। श्री यादव इतना कह कर फफक-फफक कर रोने लगे।

सांसद ने कहा कि इस हमले में कई वाहन क्षतिग्रस्‍त हो गये और कई कार्यकर्ता भी घायल हो गये। इसपर उन्होंने वहां के पुलिस अधीक्षक और पुलिस उप महानिरीक्षक से बात करने की कोशिश की, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। फिर इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री सचिवालय में फोन लगाया तो मुख्‍यमंत्री के निजी सचिव ने कहा कि वह इस घटना की सूचना मुख्यमंत्री को दे देंगे। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की क्या स्थिति है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जब एक सांसद सुरक्षित नहीं है और उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होती है तो आम लोगों के साथ क्या होता होगा।

श्री यादव ने कहा कि वह किसी तरह से जान बचाकर वहां से निकले। बाद में सांसद मधुबनी पहुंचे और बासोपट्टी से नारी बचाओ पदयात्रा की शुरूआत की। यह पदयात्रा 13 सितंबर तक चलेगी। पदयात्रा के दौरान लोगों को नारी सम्‍मान का संकल्‍प दिलाया जाएगा।

शिवा सूरज

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image