Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:35 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ क्लासिक फिल्म : किरण खेर

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ क्लासिक फिल्म : किरण खेर

नयी दिल्ली 29 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद किरण खेर आने वाली फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को क्लासिक फिल्म मानती हैं और उनका कहना है कि फिल्म में उनके पति अनुपम खेर ने बेहतरीन अभिनय किया है।

संजय बारू की किताब पर बनी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है, जिसपर विवादों का सिलसिला जारी हो गया है। जहां एक ओर अनुपम खेर को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार के लिए सराहना मिल रही है, वहीं आलोचनाएं भी बराबर सामने आ रहीं हैं।

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर हो रहे विवाद पर किरण खेर ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। किरण खेर ने कहा कि मेरे पति ने फिल्म ने डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है और उन्होंने बेहद शानदार अभिनय किया है। सच कहूं तो इस फिल्म में उनका किरदार उनकी अब तक की बेहतरीन फिल्मी किरदारों में से एक है। लेकिन इसका विरोध हो रहा है और विरोधी मानसिकता वाले लोग इस फिल्म पर राजनीति कर रहे हैं। करने दो, जिसने विरोध करना है। कांग्रेसी जितना इस फिल्म का विरोध करेंगे, फिल्म उतनी ही लोकप्रिय होगी।

किरण खेर ने कहा कि उन्होंने फिल्म का ट्रेलर देखा है और उनको इस बात का पूरा भरोसा है कि यह फिल्म कई रिकार्ड तोड़ेगी। निर्देशक करोड़ों रुपये लगाकर एक फिल्म बनाता है। ऐसे में किसी फिल्म का विरोध करना सरासर गलत है। ये उसकी मेहनत पर सवाल उठाने जैसा है। यह फिल्म परंपराओं को तोड़ने वाली शानदार फिल्म है। अनुपम जी ने मुझे बताया है कि ये फिल्म देखकर लोग मनमोहन सिंह जी को और भी ज्यादा इज्जत करने लगेंगे। मुझे लगता है कि इस फिल्म को भारत की ओर से आधिकारिक रुप से ऑस्कर के लिए भेजना चाहिए।

फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर ऋषि कपूर ने अनुपम खेर को काफी सराहा है। अनुपम की तारीफ करते हुए ऋषि कपूर ने ट्वीट कर लिखा कि का फिल्म का ट्रेलर शानदार है। फिल्म पॉलिटिकल होने के साथ साथ इंटरेस्टिंग भी है। फिल्मों में अपनी शैली को लेकर आपका जो पैशन है वो बेहतरीन है। यही आप अपने एक्टिंग स्कूल में भी सिखाते हैं। और फिल्म में अक्षय खन्ना का लुक भी काफी प्रभावी है। पहले से ही आपको बधाई।

ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर अनुपम खेर ने जवाब देते हुए कहा कि आपके प्यार और उत्साह के लिए दिल से बधाई। ‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर’ साथ में न्यूयॉर्क में देखेंगे।

प्रेम.संजय

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

26 Apr 2024 | 11:11 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ,निर्माता करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मकार करण जौहर से हाथ मिलाया है। यह एक जासूसी कॉमेडी होगी, जिसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।

see more..
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:12 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है ,गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
image