Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मौका मिला तो कुछ किया नहीं, अब बोल रहे अनाप-शनाप : नीतीश

पटना 24 जनवरी (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने उनकी सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने को लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए आज कहा कि काम करने का मौका मिला तो कुछ किया नहीं लेकिन अब मीडिया माइलेज के लिए अनाप-शनाप बोलते रहते हैं।
श्री कुमार ने यहां श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित जननायक कर्पूरी ठाकुर की 96वीं जयंती समारोह का उद्घाटन करने के बाद अपने संबोधन में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, “जब काम करने का मौका मिला तो कुछ किया नहीं और अब मीडिया माइलेज के लिए अनाप-शनाप बोलते रहते हैं। लोगों की सेवा करना हमारा धर्म हैऔर हर तबके के उत्थान के लिए हमलोग निरंतर काम कर रहे हैं। हमारी सरकार का मकसद सभी समुदाय के लोगों का विकास कर उन्हें अधिकार सम्पन्न बनाना है।”
मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी रूचि काम में हैं, जिनको जो बोलना है बोलते रहें। वह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, डाॅ. राम मनोहर लोहिया, लोकनायक जयप्रकाश नारायण, बाबा साहब डाॅ. भीमराव आंबेडकर, जननायक कर्पूरी ठाकुर जैसी शख्सियतों से प्रेरित होकर काम करते हैं। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के उस कथन को याद रखना चाहिए कि यह धरती आपकी हर जरूरत को पूरा कर सकती है, लालच को नहीं।
सूरज
वार्ता
image