Friday, Apr 26 2024 | Time 20:29 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


रामबन की सुरंग में फंसे 10 मजदूर, एक शव बरामद: अधिकारी

रामबन की सुरंग में फंसे 10 मजदूर, एक शव बरामद: अधिकारी

जम्मू 20 मई (वार्ता) जम्मू- कश्मीर के रामबन जिले के जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक निर्माणाधीन सुरंग के ढहने से मलबे में कम से कम 10 मजदूर फंसे हुए हैं।

जम्मू के संभागीय आयुक्त रमेश कुमार ने यूनीवार्ता से कहा, “मलबे से एक शव को निकाला गया है और बचाव अभियान जारी है।”

श्री कुमार ने अतिरिक्त जम्मू जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह के साथ बचाव अभियान की निगरानी के लिए घटना स्थल का दौरा किया। अधिकारियों ने कहा, “गुरुवार रात लगभग सवा दस बजे, खूनी नाला रामबन के पास, अजीत सुरंग की टी-3 साइट पर काम कर रहे सरला कंपनी के 12 से अधिक मजदूरों के सुरंग के मलबे में फंसने की जानकारी मिली।”

उन्होंने बताया कि दो मजदूरों को बचाया गया है और उन्हें रामबन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां से झारखंड निवासी विष्णु गोला (33) को जीएमएस जम्मू भेजा गया है। लापता मजूदरों में जादव रॉय (23), गौतम रॉय (22) सुधीर रॉय (31), दीपक रॉय (33) परिमल रॉय (38) हैं। ये सभी पश्चिम बंगाल निवासी है। शिव चौहान (26) असम से, नवराज चौधरी (26) और कुशी राम (225) दाेनों नेपाल से, मुजफ्फर (38) और इसरत (30) दोनों स्थानीय निवासी है।

उप्रेेती, संतोष

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image