Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:48 Hrs(IST)
image
खेल


एशियन साइक्लिंग में उतरेगी 35 सदस्यीय भारतीय टीम

एशियन साइक्लिंग में उतरेगी 35 सदस्यीय भारतीय टीम

नयी दिल्ली, 03 फरवरी (वार्ता) मेजबान भारत की 35 सदस्यीय टीम छह से 10 फरवरी तक यहां आईजीआई स्पोर्ट्स काम्पलैक्स में होने वाली सक्षम एशियन ट्रैक साइक्लिंग चैंपियनशिप में देश की मजबूत चुनौती पेश करेगी। भारतीय साइक्लिंग महासंघ (सीएफआई) के महासचिव ओंकार सिंह ने शुक्रवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी देते हुये बताया कि सीएफआई तीसरी बार इस प्रतिष्ठित चैंपियनशिप की मेजबानी करेगा। भारत ने इससे पहले 2005 और 2013 में इस चैंपियनशिप की मेजबानी की थी। आेंकार ने बताया कि यह पहली बार होगा जब एशियाई ट्रैक साइक्लिंग का आयोजन रोड चैंपियनशिप से अलग किया जाएगा। बहरीन इस महीने बाद में रोड चैंपियनशिप का आयोजन करेगा। यूसीए की इस क्लास वन ग्रेड चैंपियनशिप में 18 देश शिरकत करेंगे जिनमें चीन, हांगकांग, इंडोनेशिया, ईरान, जापान, कजाखिस्तान, कोरिया, मकाऊ, मलेशिया, मंगोलिया, सिंगापुर, सऊदी अरब, थाईलैंड, ताइवान, तुर्कमेनिस्तान, संयुक्त अरब अमीरात, उज्बेकिस्तान और भारत शामिल हैं। विश्व साइक्लिंग संस्था यूसीए के अध्यक्ष ब्रायन कुकसन नौ और 10 फरवरी को मुकाबले देखने के लिये भारत में मौजूद रहेंगे। यह प्रतियोगिता विश्व चैंपियनशिप क्वालिफायर का भी काम करेगी और इससे मिलने वाले अंक साइक्लिस्टों की रैंकिंग में जुड़ेंगे।

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image