Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:27 Hrs(IST)
image
राज्य


विधानसभा चुनावों में 65 से एक भी सीट कम नहीं आयेंगी भाजपा की –रमन

विधानसभा चुनावों में 65 से एक भी सीट कम नहीं आयेंगी भाजपा की –रमन

रायपुर 12 सितम्बर(वार्ता) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि राज्य में जल्द होने वाले विधानसभा चुनावों में इस बार भारतीय जनता पार्टी 65 से एक भी सीट कम नही जीतेगी।

डा.सिंह ने आज विधानसभा में अनुपूरक बजट पर चर्चा का जवाब देते हुए कहा कि 2013 में जो नतीजे आये थे, इस बार उससे भी परिणाम बेहतर होगा और हमारी 65 सीट से कम नहीं आयेगी।उन्होने विपक्ष की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगली बार जब हम यहां बैठेंगे तो हमारी संख्या आगे तक बढ़ जाएगी।

उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि गरीबी हटाओ के नारे लगाकर कांग्रेसी 60 साल देश मे राज करते रहे, लेकिन गरीबी नहीं हटी और बढ़ती चली गई। श्री नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद लोगों के जीवन मे बड़ा परिवर्तन आया।उन्होंने कहा कि अन्नदाता प्रसन्न होगा तो उसके नतीजे बेहतर होंगे और विपक्ष उस नतीजे को लेकर घबरा गया है।उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि ट्रक के पीछे लिखा होता है फिर मिलेंगे, तो अगली बार हम फिर मिलेंगे। अगली बार हम 48-49 में नहीं रुक जाएंगे बल्कि 65 से एक सीट कम नहीं लाएंगे।

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image