Friday, Apr 26 2024 | Time 13:00 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद ,आठ गिरफ्तार

बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद ,आठ गिरफ्तार

पटना 10 नवंबर (वार्ता) बिहार में सुपौल ,वैशाली,बेगूसराय और मुजफ्फरपुर जिले से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद कर आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

सुपौल से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र के पूर्वी कोसी तटबंध के प्वाइंट संख्या 09 के निकट से पुलिस ने आज अपर समाहर्ता आपदा प्रबंधन का नेमप्लेट लगी कार से 2103 बोतल नेपाली शराब बरामद की। सूचना मिली थी कि शराब की खेप कार से ले जायी जा रही है। इसी आधार पर पूर्वी कोसी तटबंध के प्वाइंट संख्या 09 के निकट घेराबंदी की गयी। पुलिस को देखते ही कार पर सवार लोग फरार हो गये। कार की तलाशी के दौरान 2103 बोतल नेपाली शराब बरामद की गई। मामले की छानबीन की जा रही है।

हाजीपुर से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार वैशाली जिले के वैशाली थाना के सुभई गांव से पुलिस ने कल देर रात पांच तस्करों को गिरफ्तार कर 19 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया। सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप लेकर जा रहे हैं। इसी आधार पर सुभई गांव के निकट एक कार को रोककर तलाशी ली गयी। इस दौरान कार में छुपाकर ले जाया जा रहा 19 कार्टन हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद किया गया।

कार पर सवार पांच तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान धीरज कुमार , सनी कुमार ,संजीव कुमार , अभिषेक कुमार और राकेश कुमार के रूप में की गयी है। सभी तस्कर वैशाली थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

प्रेम

जारी वार्ता

image