Friday, Apr 26 2024 | Time 19:43 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


अब्दुल्ला,मुफ्ती, गांधी परिवारों ने 70 साल जम्मू-कश्मीर को लूटा: भाजपा

अब्दुल्ला,मुफ्ती, गांधी परिवारों ने 70 साल जम्मू-कश्मीर को लूटा: भाजपा

जम्मू 04 दिसम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को आरोप लगाया कि नेशनल कांफ्रेंस, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी और कांग्रेस परिवारों ने 70 सालों में जम्मू-कश्मीर को लूटा है।

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश पार्टी प्रभारी तरुण चुग ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लोग अब जानना चाहते हैं कि तीनों परिवारों ने केंद्र शासित प्रदेश को कितना लूटा है।

उन्होंने कहा, “तीन परिवारों ‘अब्दुल्ला, मुफ्ती और गांधी’ ने करोड़ों रुपये हड़प लिए, जो जम्मू-कश्मीर उन्नति और विकास के लिए थे और अब लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि जब भी जनता इन तीनों परिवारों के भ्रष्टाचार के बारे में बात करती है, तो ये लोग पाकिस्तान की ओर देखने लगते हैं और अलगाववादी गतिविधियों की बात करते हैं। जिसका उन्होंने पिछले 70 वर्षों में छिपकर समर्थन किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा जम्मू-कश्मीर को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और जल्द ही इसका बदला हुआ स्वरूप नजर आयेगा।

राम, संतोष

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image