Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:50 Hrs(IST)
image
राज्य


पीओके में आतंकवादियों के ठिकानों पर कार्रवाई

पीओके में आतंकवादियों के ठिकानों पर कार्रवाई

श्रीनगर 20 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू कश्मीर में सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में रविवार को पाकिस्तानी सेना की ओर से संघर्षविराम का उल्लंघन और गोलीबारी में दो जवानों के शहीद होने तथा एक नागरिक की मौत की घटना के जवाब में भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर(पीओके) में आतंकवादियों के कम से कम तीन ठिकानों पर कार्रवाई की।

आधिकारिक सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि भारतीय सैनिकों ने नियंत्रण रेखा के समीप आतंकवादियों के ठिकानों को लक्ष्य करते हुए अपनी कार्रवाई में आर्टिलरी बंदूकों का इस्तेमाल किया , लेकिन पीओके में प्रवेश नहीं किया। उन्होंने कहा कि यह सर्जिकल स्ट्राइक नहीं थी और पीओके के ठिकानों में मौजूद आतंकवादियों की वास्तविक संख्या का तात्कालिक रूप से स्पष्ट नहीं हो सका है।

सेना के प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी में मृत नागरिक की पहचान मोहम्मद सादिक(55) तथा अन्य घायल नागरिकों की पहचान मोहम्मद मकबूल(70), मोहम्मद शफी(50) और युसूफ हामिद(22) के रूप में की गयी है।

टंडन जितेन्द्र

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image