Sunday, Apr 28 2024 | Time 08:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अमरपाल मौर्य ने विभिन्न अभियानों की समीक्षा करते हुए कार्यकर्ताओं में भरा जोश

अमरपाल मौर्य ने विभिन्न अभियानों की समीक्षा करते हुए कार्यकर्ताओं में भरा जोश

सुलतानपुर 14 मार्च (वार्ता) राज्यसभा सदस्य, काशी क्षेत्र प्रभारी एवं प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य ने गुरुवार को यहां विभिन्न अभियानों की समीक्षा करते हुए कार्यकर्ताओं में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जोश भरा।

श्री मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जो कहा उसको पूरा किया है। प्रधानमंत्री नेरन्द्र मोदी की हर गारंटी को पूरी करने की गारंटी हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ पर 370 वोट और अपने पक्ष में जोड़ना है। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी देश की तस्वीर और तकदीर बदल रही है।

भाजपा जिला कार्यालय पर विभिन्न बैठकों में कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए प्रदेश महामंत्री ने भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित विभिन्न बैठकों के माध्यम से अभियानों की समीक्षा की। उन्होंने कहा लोकसभा के सभी पोलिंग स्टेशनों पर 22-23 मार्च को होली मिलन समारोह आयोजित करे। प्रदेश महामंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं से 50 दिन के कार्यों का एजेंडा बनाने को कहा। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा हर बूथ को जीतना लक्ष्य है। रणनीति बनाकर काम करे।समाज के हर वर्ग और हर बस्ती में जाए,सरकार की उपलब्धियां की चर्चा करें। चुनाव तक संपर्क व संवाद बनाए रखना है।प्रदेश महामंत्री श्री मौर्या ने युवा,महिला, किसान, पिछड़ा, अनुसूचित व अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारियों से सीधा संवाद किया।

उन्होंने कहा प्रत्येक मोर्चा लोकसभा क्षेत्र में सौ-सौ स्थानों पर युवाओं,महिलाओं, किसानों,पिछड़ा, अनुसूचित एवं अल्पसंख्यक समाज के लोगों से संवाद कार्यक्रम स्थापित करें। इसके बाद उन्होंने जनप्रतिनिधियों, पूर्व पदाधिकारियों,मंडल अध्यक्ष,प्रभारी एवं प्रवासियों,सोशल, आइटी, प्रकोष्ठ एवं विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। अंत में लोकसभा कोर कमेटी की बैठक की। उन्होंने एक सप्ताह में पांचों विधानसभाओं में चुनाव कार्यालय खोलने को कहा।

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए सभी का आभार प्रकट किया। पार्टी प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी दी कि छह घंटे चली मैराथन बैठकों में प्रदेश महामंत्री ने जिम्मेदार कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र दिए।

सं. उप्रेती

वार्ता

More News
विकसित भारत के लिए मोदी जरूरी है: योगी

विकसित भारत के लिए मोदी जरूरी है: योगी

27 Apr 2024 | 5:47 PM

फिरोजाबाद 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को फिरोजाबाद में एक चुनावी सभा में कहा कि भारत के भविष्य को सुरक्षित करने और विकसित करने के लिए तीसरी बार भी मोदी सरकार जरूरी है।

see more..
image