Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:52 Hrs(IST)
image
राज्य


अमित शाह ने किया देश की राजनीति में चमत्कार- रमन

अमित शाह ने किया देश की राजनीति में चमत्कार- रमन

डोंगरगढ़ 05 सितम्बर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि श्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बनने के बाद देश की राजनीति में चमत्कार कर दिया है।

डा.सिंह ने आज यहां भाजपा अध्यक्ष श्री शाह की मौजूदगी में अटल विकास यात्रा के शुभारंभ समारोह में लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि श्री शाह को भाजपा को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनाने का जहां श्रेय जाता है वहीं उत्तर से लेकर पश्चिम एवं उत्तर पूर्व तक 20 राज्यों में भाजपा की सरकारे बनाने का भी उन्हे श्रेय है।भाजपा की विजय पताका उनके नेतृत्व में देश में आगे बढ़ रही है। देश के सबसे ज्यादा सांसद, सबसे ज्यादा विधायक, 20 राज्यों में सरकार यह उनके कुशल नेतृत्व में हुआ है।

उन्होंने कहा कि हमने संकल्प लिया है कि जिस तरह से 2003, 2008 और 2013 में छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा को आशीर्वाद देकर सरकार बनाई है, ठीक वैसे ही जनता का आशीर्वाद हमे 2018 में भी मिलेगा और भाजपा चौथी बार राज्य में सरकार बनाएगी।इसके साथ ही 2025 तक स्मार्ट, हरित, समृद्ध, खुशहाल छत्तीसगढ़ बाने का सपना साकार होगा।अटल जी के सपनों का छत्तीसगढ़ होगा। इसे साकार करने में हम सब लगे हैं।

डा.सिंह ने कहा कि लघु वनोपज समेत फायदे में चल रहे निगम मंडल आयोग को सांतवां वेतनमान देने की स्वीकृति हमने दी है।वनवासी क्षेत्रों में दर्ज 20 हजार आपराधिक मामले वापस लिए लिए जाने का बड़ा फैसला किया है। किसानों को धान के समर्थन मूल्य पर खरीद पर भुगतान 300 रूपए क्विंटल बोनस की राशि जोड़कर देने का भी निर्णय लिया है।

साहू.सुरेन्द्र

जारी.वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image