Tuesday, Feb 19 2019 | Time 00:14 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • भाजपा-शिवसेना गठबंधन ही महाराष्ट्र में ‘केवल विकल्प’: मोदी
राज्य Share

अमित शाह ने किया देश की राजनीति में चमत्कार- रमन

अमित शाह ने किया देश की राजनीति में चमत्कार- रमन

डोंगरगढ़ 05 सितम्बर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि श्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बनने के बाद देश की राजनीति में चमत्कार कर दिया है।

डा.सिंह ने आज यहां भाजपा अध्यक्ष श्री शाह की मौजूदगी में अटल विकास यात्रा के शुभारंभ समारोह में लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि श्री शाह को भाजपा को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनाने का जहां श्रेय जाता है वहीं उत्तर से लेकर पश्चिम एवं उत्तर पूर्व तक 20 राज्यों में भाजपा की सरकारे बनाने का भी उन्हे श्रेय है।भाजपा की विजय पताका उनके नेतृत्व में देश में आगे बढ़ रही है। देश के सबसे ज्यादा सांसद, सबसे ज्यादा विधायक, 20 राज्यों में सरकार यह उनके कुशल नेतृत्व में हुआ है।

उन्होंने कहा कि हमने संकल्प लिया है कि जिस तरह से 2003, 2008 और 2013 में छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा को आशीर्वाद देकर सरकार बनाई है, ठीक वैसे ही जनता का आशीर्वाद हमे 2018 में भी मिलेगा और भाजपा चौथी बार राज्य में सरकार बनाएगी।इसके साथ ही 2025 तक स्मार्ट, हरित, समृद्ध, खुशहाल छत्तीसगढ़ बाने का सपना साकार होगा।अटल जी के सपनों का छत्तीसगढ़ होगा। इसे साकार करने में हम सब लगे हैं।

डा.सिंह ने कहा कि लघु वनोपज समेत फायदे में चल रहे निगम मंडल आयोग को सांतवां वेतनमान देने की स्वीकृति हमने दी है।वनवासी क्षेत्रों में दर्ज 20 हजार आपराधिक मामले वापस लिए लिए जाने का बड़ा फैसला किया है। किसानों को धान के समर्थन मूल्य पर खरीद पर भुगतान 300 रूपए क्विंटल बोनस की राशि जोड़कर देने का भी निर्णय लिया है।

साहू.सुरेन्द्र

जारी.वार्ता

More News
कश्मीर के मुख्यधारा के नेता हुर्रियत का जिक्र करने से भी डरते हैं: जितेन्द्र सिंह

कश्मीर के मुख्यधारा के नेता हुर्रियत का जिक्र करने से भी डरते हैं: जितेन्द्र सिंह

18 Feb 2019 | 11:58 PM

जम्मू, 18 फरवरी (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री डा़ जितेन्द्र सिंह ने कश्मीर के मुख्यधारा के सभी राजनेताओं पर तीखा प्रहार करते हुए आज कहा कि ये नेता हर मंच पर भारतीय जनता पार्टी की आलोचना के लिए हमेशा तैयार रहते हैं लेकिन हुर्रियत कांफ्रेंस के नेताओं का जिक्र करने से भी भयभीत रहते हैं।

 Sharesee more..
महाराष्ट्र में भाजपा-शिव सेना के  बीच लोस, विस चुनावी गठबंधन का एलान

महाराष्ट्र में भाजपा-शिव सेना के बीच लोस, विस चुनावी गठबंधन का एलान

18 Feb 2019 | 11:58 PM

मुंबई 18 फरवरी (वार्ता) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस और शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को एक संयुक्त प्रेस कान्फ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में आगामी लोकसभा और महाराष्ट्र विधान सभा के चुनाव के लिए गठबंधन की घोषणा की।

 Sharesee more..
भाजपा आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई का राजनीति फायदा लेने के प्रयास में-कांग्रेस

भाजपा आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई का राजनीति फायदा लेने के प्रयास में-कांग्रेस

18 Feb 2019 | 11:50 PM

बेंगलुरु 18 फरवरी (वार्ता) कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता आतंकवादियों के खिलाफ की जाने वाली कार्रवाई का आने वाले लोकसभा चुनावों में राजनीतिक फायदा उठाने के प्रयास में है।

 Sharesee more..
image