Monday, Nov 19 2018 | Time 04:28 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • विजयन के निवास के बाहर श्रद्धालुओं ने किया प्रदर्शन
  • सबरीमला में तनाव बरकरार, भक्ति गीत गाने पर श्रद्धालु गिरफ्तार
  • एचएएल बनायेगा स्वदेशी तेजस लड़ाकू विमान: भामरे
  • सबरीमला मेें मानवाधिकारों का गंभीर उल्लंघन: केरल मानवाधिकार आयोग
  • कांग्रेस ने राजस्थान के लिए सभी उम्मीदवार किये घोषित
राज्य Share

अमित शाह ने किया देश की राजनीति में चमत्कार- रमन

अमित शाह ने किया देश की राजनीति में चमत्कार- रमन

डोंगरगढ़ 05 सितम्बर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि श्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बनने के बाद देश की राजनीति में चमत्कार कर दिया है।

डा.सिंह ने आज यहां भाजपा अध्यक्ष श्री शाह की मौजूदगी में अटल विकास यात्रा के शुभारंभ समारोह में लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि श्री शाह को भाजपा को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनाने का जहां श्रेय जाता है वहीं उत्तर से लेकर पश्चिम एवं उत्तर पूर्व तक 20 राज्यों में भाजपा की सरकारे बनाने का भी उन्हे श्रेय है।भाजपा की विजय पताका उनके नेतृत्व में देश में आगे बढ़ रही है। देश के सबसे ज्यादा सांसद, सबसे ज्यादा विधायक, 20 राज्यों में सरकार यह उनके कुशल नेतृत्व में हुआ है।

उन्होंने कहा कि हमने संकल्प लिया है कि जिस तरह से 2003, 2008 और 2013 में छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा को आशीर्वाद देकर सरकार बनाई है, ठीक वैसे ही जनता का आशीर्वाद हमे 2018 में भी मिलेगा और भाजपा चौथी बार राज्य में सरकार बनाएगी।इसके साथ ही 2025 तक स्मार्ट, हरित, समृद्ध, खुशहाल छत्तीसगढ़ बाने का सपना साकार होगा।अटल जी के सपनों का छत्तीसगढ़ होगा। इसे साकार करने में हम सब लगे हैं।

डा.सिंह ने कहा कि लघु वनोपज समेत फायदे में चल रहे निगम मंडल आयोग को सांतवां वेतनमान देने की स्वीकृति हमने दी है।वनवासी क्षेत्रों में दर्ज 20 हजार आपराधिक मामले वापस लिए लिए जाने का बड़ा फैसला किया है। किसानों को धान के समर्थन मूल्य पर खरीद पर भुगतान 300 रूपए क्विंटल बोनस की राशि जोड़कर देने का भी निर्णय लिया है।

साहू.सुरेन्द्र

जारी.वार्ता

More News
राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

18 Nov 2018 | 11:35 PM

हरिद्वार 18 नवम्बर (वार्ता) योगगुरु बाबा रामदेव ने राम मंदिर निर्माण की वकालत करते हुए कहा कि इसके लिए संसद में जल्द कानून लाया जाए।

 Sharesee more..
image