Friday, Jul 19 2019 | Time 07:30 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका ने इराक के चार नागरिकों पर लगाया प्रतिबंध
  • मैक्सिको में बस पलटने से 15 की मौत, 21 घायल
  • मैक्सिको में बस पलटने से 15 की मौत, 21 घायल
  • अफगानिस्तान में पुलिस थाना में हमला, 12 लोगों की मौत
  • तुर्की में बाढ़ से सात लोग लापता, 69 लोगों को बचाया गया
  • हवाई हमले में आईएस के छह आतंकवादी की मौत
राज्य


अमित शाह ने किया देश की राजनीति में चमत्कार- रमन

अमित शाह ने किया देश की राजनीति में चमत्कार- रमन

डोंगरगढ़ 05 सितम्बर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि श्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बनने के बाद देश की राजनीति में चमत्कार कर दिया है।

डा.सिंह ने आज यहां भाजपा अध्यक्ष श्री शाह की मौजूदगी में अटल विकास यात्रा के शुभारंभ समारोह में लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि श्री शाह को भाजपा को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनाने का जहां श्रेय जाता है वहीं उत्तर से लेकर पश्चिम एवं उत्तर पूर्व तक 20 राज्यों में भाजपा की सरकारे बनाने का भी उन्हे श्रेय है।भाजपा की विजय पताका उनके नेतृत्व में देश में आगे बढ़ रही है। देश के सबसे ज्यादा सांसद, सबसे ज्यादा विधायक, 20 राज्यों में सरकार यह उनके कुशल नेतृत्व में हुआ है।

उन्होंने कहा कि हमने संकल्प लिया है कि जिस तरह से 2003, 2008 और 2013 में छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा को आशीर्वाद देकर सरकार बनाई है, ठीक वैसे ही जनता का आशीर्वाद हमे 2018 में भी मिलेगा और भाजपा चौथी बार राज्य में सरकार बनाएगी।इसके साथ ही 2025 तक स्मार्ट, हरित, समृद्ध, खुशहाल छत्तीसगढ़ बाने का सपना साकार होगा।अटल जी के सपनों का छत्तीसगढ़ होगा। इसे साकार करने में हम सब लगे हैं।

डा.सिंह ने कहा कि लघु वनोपज समेत फायदे में चल रहे निगम मंडल आयोग को सांतवां वेतनमान देने की स्वीकृति हमने दी है।वनवासी क्षेत्रों में दर्ज 20 हजार आपराधिक मामले वापस लिए लिए जाने का बड़ा फैसला किया है। किसानों को धान के समर्थन मूल्य पर खरीद पर भुगतान 300 रूपए क्विंटल बोनस की राशि जोड़कर देने का भी निर्णय लिया है।

साहू.सुरेन्द्र

जारी.वार्ता

More News
डीएमआईसी परियोजना के क्रियान्वयन में तेजी लाने के निर्देश-मीणा

डीएमआईसी परियोजना के क्रियान्वयन में तेजी लाने के निर्देश-मीणा

18 Jul 2019 | 11:27 PM

जयपुर, 18 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के उद्योग एवं राजकीय उपक्रम मंत्री परसादी लाल मीणा ने दिल्ली मुंबई इंडस्ट्रियल कोरिडोर (डीएमआइसी) के काम को गति देने के निर्देश देते हुए एसपीवी के गठन की आवश्यक औपचारिकताएं शीघ्र पूरी करने के निर्देश दिये हैं।

see more..
image