Friday, Jul 19 2019 | Time 05:13 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मैक्सिको में बस पलटने से 15 की मौत, 21 घायल
  • अफगानिस्तान में पुलिस थाना में हमला, 12 लोगों की मौत
  • तुर्की में बाढ़ से सात लोग लापता, 69 लोगों को बचाया गया
  • हवाई हमले में आईएस के छह आतंकवादी की मौत
राज्य


रमन की कल से शुरू हो रही विकास यात्रा को शाह दिखायेंगे हरी झंडी

रमन की कल से शुरू हो रही विकास यात्रा को शाह दिखायेंगे हरी झंडी

रायपुर 04सितम्बर (वार्ता)चुनावों की दहलीज पर खड़े छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह की कल 05 सितम्बर से शुरू हो रही एक माह तक चलने वाली अटल विकास यात्रा का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के अध्यक्ष अमित शाह डोगरगढ़ में हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

डा.सिंह ने आज यहां पत्रकारों को यह जानकारी देते हुए बताया कि राजनांदगांव जिले के डोगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी की पूजा अर्चना कर भाजपा अध्यक्ष श्री शाह विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।इस मौके पर आयेजित जनसभा को भी श्री शाह सम्बोधित करेंगे।डा.सिंह दूसरे चरण में विकास यात्रा पर निकल रहे है।यह विकास यात्रा 05 अक्टूबर को समाप्त होगी।

उन्होने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यात्रा में 22सितम्बर को जांजगीर चापा जिले में शामिल होंगे।इस दौरान वह एक बड़ी जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे।यात्रा की एक माह की अवधि में बीच बीच में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, जगत प्रकाश नड्डा के साथ ही कई और केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा शासित राज्यों उत्तरप्रदेश,झारखण्ड सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे।

डा.सिंह ने बताया कि दूसरे चरण की विकास यात्रा सभी 27 जिलों में पहुंचेगी और 62 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेंगी।इस दौरान 42 आमसभा तथा 28 स्वागत सभाएं होगी।उन्होने बताया कि विकास यात्रा के दौरान वह 2003 से लेकर 2018 तक की विकास की उपलब्धिय़ों को वह जनता के बीत जायेंगे,और जनता के बीच नवा छत्तीसगढ़ 2025 की परिकल्पना पर अपने विचारों के रखेंगे तथा उनसे उनकी राय भी लेंगे।

More News
डीएमआईसी परियोजना के क्रियान्वयन में तेजी लाने के निर्देश-मीणा

डीएमआईसी परियोजना के क्रियान्वयन में तेजी लाने के निर्देश-मीणा

18 Jul 2019 | 11:27 PM

जयपुर, 18 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के उद्योग एवं राजकीय उपक्रम मंत्री परसादी लाल मीणा ने दिल्ली मुंबई इंडस्ट्रियल कोरिडोर (डीएमआइसी) के काम को गति देने के निर्देश देते हुए एसपीवी के गठन की आवश्यक औपचारिकताएं शीघ्र पूरी करने के निर्देश दिये हैं।

see more..
image