Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:17 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


अनन्या पांडे के पहले क्रश थे ऋतिक रौशन

अनन्या पांडे के पहले क्रश थे ऋतिक रौशन

मुंबई 30 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनत्री अनन्या पांडे का कहना है कि ऋतिक रौशन उनके पहले क्रश थे।

चंकी पांडे की पुत्री अनन्या ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की है। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में ‘माइंड रॉक्स’ कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस इवेंट में अनन्या ने श‍िरकत की। इस दौरान अनन्या ने फिल्मी कर‍ियर से लेकर पहले क्रश तक कई सवालों के जवाब द‍िए।

अनन्या से पूछा गया कि उनका पहला क्रश कौन था। इस सवाल का जवाब देते हुए अनन्या ने बताया कि मुझे ऋत‍िक रोशन पर क्रश रहा है। जब मैं दो साल की थी और उन्हें एक बर्थडे पार्टी में देखा था तभी से मुझे उन पर क्रश है। अनन्या ने आइड‍ियल पर्सन का टैग वरुण धवन को दते हुए कहा कि उनका फनी और क्यूट अंदाज मुझे पंसद है। वह र‍ियल लाइफ में भी हीरो स्टाइल हैं।

अनन्या से पूछा गया कि क्या प्यार में कभी उनका दिल टूटा है? तो जवाब में अनन्या ने कहा,“दरअसल टूटा नहीं है लेकिन उन्होंने दिल तोड़े जरूर हैं। अनन्या ने कहा कि लोग एक्टर बनने के लिए बहुत सी चीजें करते हैं। डांस सीखना, मार्शल आर्ट, लेकिन मैं यही कहूंगी कि एक्ट‍िंग सीखो। एक्टर बनना है तो बस अदाकारी सीखो। जैसे हो वैसे रहो वही सबसे खूबसूरत है।”

अनन्या ने बताया कि उनके बहुत से फैन्स हैं जो कई बार बाइक से उनका पीछा करते हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनका बेस्ट फैन मोमेंट वो था जब एक लड़का उनके घर के नीचे उनके लिए तकरीबन 100 चॉकलेट लेकर पहुंच गया था। अनन्या ने बताया कि उन्हें चॉकलेट बहुत ज्यादा पसंद हैं।

नेपोटिज्म के सवाल पर अनन्या ने कहा,“हर किसी को अपने सपने जीने का हक है। अनन्या ने कहा कि उनके माता-पिता ने कभी उनसे नहीं कहा कि चलो तैयारी करो अब उन्हें लॉन्च करने का वक्त आ गया है।”

प्रेम.संजय

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

26 Apr 2024 | 11:11 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ,निर्माता करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मकार करण जौहर से हाथ मिलाया है। यह एक जासूसी कॉमेडी होगी, जिसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।

see more..
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:12 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है ,गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
image