Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:42 Hrs(IST)
image
खेल


गांगुली की बोर्ड में नियुक्ति सही कदम: शास्त्री

गांगुली की बोर्ड में नियुक्ति सही कदम: शास्त्री

नयी दिल्ली, 26 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि राष्ट्रीय क्रिकेट के साथ लंबा और सफल अनुभव रखने वाले सौरभ गांगुली की बतौर बीसीसीआई अध्यक्ष नियुक्ति सही दिशा में उठाया गया कदम है।

शास्त्री ने कहा,“मैं गांगुली को बीसीसीअाई अध्यक्ष चुने जाने पर दिल से बधाई देना चाहता हूं। उनकी नियुक्ति भारतीय क्रिकेट के लिये सही दिशा में उठाया गया कदम है।” पूर्व कप्तान गांगुली को हाल ही में निर्विरोध भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का नया अध्यक्ष चुना गया था। बोर्ड का संचालन कर रही सर्वाेच्च न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति के 33 महीने के कार्यकाल के बाद अब बोर्ड की कमान गांगुली के हाथों में सौंपी गयी है।

राष्ट्रीय कोच शास्त्री ने कहा,“ गांगुली में बेहतरीन नेतृत्व क्षमता है आैर वह पिछले काफी समय से क्रिकेट प्रशासन में रह चुके हैं। उनका बोर्ड में अध्यक्ष बनना हर मायने में क्रिकेट के लिये फायदेमंद होगा।”

उन्होंने कहा,“ बोर्ड के लिये मौजूदा समय मुश्किलभरा है और बीसीसीआई को वापिस मजबूत बनाने के लिये काफी काम करने की जरूरत है। मैं उन्हें भविष्य के लिये अपनी शुभकामनाएं देता हूं।” शास्त्री ने माना कि गांगुली की अध्यक्षता में बीसीसीआई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद से अपने रूके हुये भुगतान को भी हासिल कर पाएगा।

प्रीति

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image