Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:55 Hrs(IST)
image
खेल


मैसी ने दिलाई अर्जेंटीना को निकारागुआ पर 5-1 की जीत

मैसी ने दिलाई अर्जेंटीना को निकारागुआ पर 5-1 की जीत

सैन जुआन, 08 जून (वार्ता) स्टार फुटबालर लियोनल मैसी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत अर्जेंटीना ने कोपा अमेरिका टूर्नामेंट से पूर्व निकारागुआ पर 5-1 की जीत दर्ज कर ली है।

मैसी ने यहां एस्टाडियो सेंटेनारियो में खेले गये मैच में जियोवानी लो सेल्सो के पास पर तीन डिफेंडरों को छकाते हुये पहले हाफ में गोल कर अर्जेंटीना को जबरदस्त शुरूआत दिलाई। एक मिनट बाद सर्जियो एगुएरो के पास पर मैसी ने दूसरा गोल कर टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया।

हाफटाइम में मैसी और एगुएरो की जगह फिर पाउलो डाइबाला और लोटारो मार्टिनेज़ को टीम में लाया गया। इंटर मिलान फारवर्ड ने कार्नर से मिले पास पर गोल कर अर्जेंटीना के लिये स्कोर 3-0 पहुंचा दिया जबकि 10 मिनट बाद रामिरो फ्यून्स मोरी ने हेडर से चौथा गोल कर स्कोर 4-0 किया।

राबर्टाे पेरेएरा ने मेज़बान टीम की ओर से पांचवां गोल किया। निकारागुआ के लिये स्टॉपेज टाइम में जुआन बारेरा ने स्पॉट किक पर गाेल कर अपनी टीम के हार के अंतर को कम किया।

अर्जेंटीना का कोपा अमेरिका में ओपनिंग मैच 15 जून को सल्वाडोर में कोलंबिया से होगा। वहीं निकारागुआ कोनकैफ गोल्ड कप के मुकाबले में कोस्टा रिका से भिड़ेगा।

इस बीच उरूग्वे ने कोपा अमेरिका से ठीक पूर्व अपने आखिरी मुकाबले में पनामा के खिलाफ 3-0 की जीत दर्ज की है। मैच में लुईस सुआरेज़ ने अपनी फिटनेस की चिंताओं को पीछे छोड़ते हुये 69वें मिनट में टीम के लिये गोल किया।

उरूग्वे कोपा अमेरिका में अपना पहला मैच इक्वाडोर के खिलाफ 16 जून को बेलो होरिजोंटे में खेलेगा।

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image