Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:24 Hrs(IST)
image
खेल


अश्विन, विष्णु, जोसफ जीत के प्रबल दावेदार

अश्विन, विष्णु, जोसफ जीत के प्रबल दावेदार

कोयम्बटूर, 31 अगस्त (वार्ता) चेन्नई की तिकड़ी अश्विन दत्ता, विष्णु प्रसाद और जोसफ मैथ्यू शनिवार से शुरू हो रहे 21वें जेके टायर एफएमएससीआई नेशनल रेसिंग चैम्पियनशिप के राउंड-2 में लीडरबोर्ड में अपना शीर्ष स्थान बनाए रखने के इरादे से उतरेंगे।

ब्लू रिबैंड यूरो जेके 18 इवेंट के राउंड-1 में बिना एक भी रेस जीत आगे रहने वाले अश्विन अपनी गलती को सुधारना चाहेंगे। वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर अपने खाते में 24 अंक लेने में सफल रहे हैं। श्रीलंका के ब्रायन परेरा और कार्तिक थरानी उनसे एक अंक पीछे हैं। उनकी कोशिश अश्विन को शीर्ष से हटाने की होगी। दोनों दो-दो रेस जीत चुके हैं लेकिन उन्होंने बाकी रेसों में पांचवां और छठा स्थान हासिल किया।

मुंबई के नयन चटर्जी भी अपनी क्लास दिखाने की कोशिश करेंगे। सीजन की पहली रेस में उन्हें धक्का लगा था क्योंकि कार में खराबी के कारण उन्हें बाहर जाना पड़ा था। आखिरी तीन रेसों में हिस्सा लेकर उन्होंने अपने खाते में 20 अंक डाल लिए हैं। इस राउंड में उनकी कोशिश अपने आप को और आगे ले जाने की होगी।

जेके टायर मोटरस्पोटर्स प्रमुख संजय शर्मा ने कहा, “पहला राउंड शानदार था जिसमें हमें कई सरप्राइज भी देखने को मिले। मुझे उम्मीद है कि टीम और ड्राइवर दूसरे राउंड के लिए तैयार हैं। हम एक और बेहतरीन रेसिंग राउंड के लिए तैयार हैं।”

चेन्नई के विष्णु प्रसाद एलजीबी फॉर्मूला 4 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने तीन रेसों में अपने खाते में 22 अंक डाले हैं। उन्हें अपने दोस्त राघुल रंगासामी से अच्छी टक्कर मिलने की उम्मीद है जो उनसे एक अंक पीछे हैं।

एलजीबी क्लास पर एक बार फिर सभी की नजरें होंगी। अहुरा गर्ल्स की मौजूदगी इसे रोचक बनाएगी। इन छह महिलाओं को पूरे देश भर से प्रतिभा खोज कार्यक्रम से निकाला गया है। टीम का दारोमदार फिल्म अभिनेत्री मनीषा केलकर और युवा व्यवसायी रितिका ओबरॉय पर होगा। यह सभी कारी स्पीडवे पर लगातार अभ्यास कर रही हैं।

जोसफ मैथ्यू ने जेके टायर सुजुकी जिक्सर कप का पहला राउंड जीता था। उन पर एक बार फिर सभी की नजरें होंगी। इसी तरह रेड बुल की नई रेसर मिजोरम की जोथानमाविया ने अपनी अभी तक की दोनों रेस जीती हैं और वह इस रेस की शुरूआत शानदार तरीके से करना चाहेंगी। उनके शहर के एंडी लालमानगाईहसांगा और जैरोम वानलालरेनगपुइया उनसे छह अंक पीछे हैं।

जेकेएनआरसी के राउंड-2 में एक नई श्रेणी जेके टायर नोविक कप का आगाज होगा जिसमें युवाओं को अपने खेल को और बेहतर करने का मौका मिलेगा।

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image