Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजहरुद्दीन की कार टायर फटने से पलटी, बाल बाल बचे

अजहरुद्दीन की कार टायर फटने से पलटी, बाल बाल बचे

कोटा 30 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में रणथंभौर घूमने जा रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन की कार आज सवाईमाधोपुर के पास टायर फटने से पलटने से एक युवक घायल हो गया।

घटना में एयरबैग खुल जाने के कारण कार में आगे बैठे लोगों को चोट नहीं आई। हादसे में अजहरूद्दीन के साथ के लोग बाल-बाल बच गए। हालांकि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। अजहरूद्दीन अपनी कार में तीन लोगों के साथ सवाईमाधोपुर आ रहे थे। सूरवाल में फूल मोहम्मद चैराहे पर कार का पिछला टायर फट गया जिससे कार पलटकर गलत साइड़ जाकर एक होटर में घुस गयी। हादसे में होटल में काम करने वाला एक युवक घायल हो गया।

हादसे के बाद अजहरूद्दीन और उनके साथ बैठे लोगों के पास के होटल में ले जाया गया है। गौरतलब है कि मोहम्मद अजहरुद्दीन कांग्रेस की ओर से दो बार चुनाव लड़ चुके हैं। वर्ष 2009 में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से उन्हें जीत मिली थी और फिर इसके बाद टोंक सवाई माधोपुर सीट से 2014 में हार मिली थी। वह 1989 से 1999 तक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे हैं। उन्होंने 47 टेस्ट और 174 वनडे में कप्तानी की है। उन्होंने 99 टेस्ट और 334 वनडे मैच खेले हैं।

पारीक रामसिंह

वार्ता

image