Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:17 Hrs(IST)
image
खेल


बंगलादेश ने कोच रोड्स से किया किनारा

बंगलादेश ने कोच रोड्स से किया किनारा

ढाका, 08 जुलाई (वार्ता) आईसीसी विश्वकप में बंगलादेशी टीम के आठवें स्थान के निराशाजनक प्रदर्शन के साथ स्वदेश लौटने का ठीकरा सबसे पहले उसके कोच स्टीव रोड्स पर फूटा है जिन्हें निर्धारित कार्यकाल से पहले ही अपने पद से हाथ धोना पड़ा है।

जून 2018 में दो वर्ष के करार पर बंगलादेशी टीम के साथ जुड़े रोड्स को अगले वर्ष होने वाले ट्वंटी 20 विश्वकप तक मुख्य कोच पद पर रहना था लेकिन इंग्लैंड में चल रहे मौजूदा विश्वकप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें पद से बर्खास्त कर दिया गया है। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड(बीसीबी) तथा रोड्स दोनों ने आपसी सहमति से ही इस करार को तुरंत प्रभाव से समाप्त करने पर अपनी सहमति दे दी है।

बीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा,“बंगलादेश के आईसीसी विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी ग्रुप मैच के बाद बीसीबी ने लंदन में बैठक में समीक्षा करने के बाद हमने रोड्स को पद से हटाने का फैसला किया है। दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।”

चौधरी ने बताया कि फिलहाल बोर्ड ने नये कोच को लेकर कोई फैसला नहीं किया है। टीम की अगली सीरीज़ श्रीलंका के साथ जुलाई के आखिर में है जिसमें तीन वनडे खेले जाने हैं। इस दौरे के दौरान बल्लेबाजी कोच नील मैकेंजी निजी अवकाश पर होंगे। वहीं बोर्ड ने स्पिन गेंदबाजी कोच कर्टनी वाल्श, गेंदबाजी कोच सुनील जोशी और फिजियो थिहान चंद्रमोहन के करार भी नहीं बढ़ाये हैं।

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image