Tuesday, Jul 23 2019 | Time 01:48 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • विश्वास मत प्रस्ताव पर आज भी नहीं हुई वोटिंग, सदन की कार्यवाही मंगलवार तक स्थगित
  • मोदी ने ट्रम्प से नहीं किया था कश्मीर पर मध्यस्थता का अनुरोध
दुनिया


ट्यूनीशिया में बैंक डकैती

ट्यूनीशिया में बैंक डकैती

ट्यूनीस 02 (रायटर) ट्यूनीशिया में अल्जीरियन सीमा के पास बुधवार को कैसरिन शहर में सशस्त्र डकैतों ने ट्यूनीशिया बैंक पर हमला कर नगदी लूट ली। ट्यूनीशिया रक्षा सूत्रों ने इसमें आतंकी भूमिका का संदेह जताया है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार ग्यारह सशस्त्र डकैतों ने एक चोरी की कार के साथ ट्यूनीशिया बैंक पर धावा बोलकर नकदी लूट कर फरार हो गये। कितनी राशि लूटी गई इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं पाई है।

उल्लेखनीय है कि 2015 इस्लामिक स्टेट के बंदूकधारियों द्वारा राजधानी के एक संग्रहालय में तथा समुद्र तट पर दर्जनों की संख्या में पर्यटकों की हत्या के बाद से हाई अर्लट घोषित किया गया है।

सूत्रों के अनुसार तीन हजार से अधिक ट्यूनीशिया के नागरिक सीरिया, इराक और लीबिया में जेहादी ग्रुप के साथ लड़ रहे है। इनमें से कई युद्ध में मारे गए हैं जबकि कई अन्य जेलों में बंद है या फिर ट्यूनीशिया लौटने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

More News
जॉनसन के प्रधानमंत्री बनने पर हैमंड देंगे इस्तीफा

जॉनसन के प्रधानमंत्री बनने पर हैमंड देंगे इस्तीफा

22 Jul 2019 | 2:29 PM

लंदन 22 जुलाई (शिन्हुआ) ब्रिटेन के वित्त मंत्री फिलीप हैमंड ने कहा है कि यदि पूर्व विदेश मंत्री बोरिस जॉनसन प्रधानमंत्री बनते हैं तो वह मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे देंगे।

see more..
यूक्रेन में ‘सर्वेंट ऑफ द पीपुल’ जीत की ओर अग्रसर

यूक्रेन में ‘सर्वेंट ऑफ द पीपुल’ जीत की ओर अग्रसर

22 Jul 2019 | 11:22 AM

कीव 22 जुलाई (स्पूतनिक) यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की की ‘सर्वेंट ऑफ़ द पीपल पार्टी’ 42.03 फीसदी वोटों के साथ संसदीय चुनाव में आगे चल रही है। अभी तक कुल वोटों में से 25.82 प्रतिशत मतपत्रों की गिनती की गयी है।

see more..
image