Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:04 Hrs(IST)
image
खेल


विश्वास है कि दिल्ली इस बार खिताब जीतेगीः शिखर

विश्वास है कि दिल्ली इस बार खिताब जीतेगीः शिखर

दुबई, 07 सितंबर (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का कहना है कि उनकी टीम काफी संतुलित है और उन्हें भरोसा है कि इस बार आईपीएल का खिताब दिल्ली की टीम जीतेगी।

शिखर ने 2018 में आईपीएल के सत्र में 135.67 के औसत से 16 मैचों में 521 रन बनाए थे। शिखर दिल्ली के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और उन्हें भरोसा है कि टीम इस बार आईपीएल का खिताब जीतेगी। आईपीएल के 13वें सत्र का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होना है।

शिखर ने कहा, “एक टीम के रुप में हम टूर्नामेंट के लिए तैयार हैं। हमारा आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है। हम सभी क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं और इससे टीम में सभी उत्सुक हैं और सभी में ऊर्जा है। मुझे लगता है कि टीम में सभी खिलाड़ियों के बीच विश्वास है और दिल्ली की टीम संतुलित है जो यूएई के वातावरण में अच्छा प्रदर्शन करेगी। हमें विश्वास है कि दिल्ली इस सत्र में खिताब जीतेगी।”

उन्होंने कहा, “पिछले सत्र में श्रेयस अय्यर ने काफी अच्छे से टीम का नेतृत्व किया था और टीम में रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्या रहाणे जैसे अनुभवी खिलाड़ियों के होने से काफी मदद मिलेगी। मेरे ख्याल से श्रेयस खुले दिमाग के हैं और वह सीनियर तथा जूनियर खिलाड़ियों से सीख लेते हैं। वह सही ढंग से हमारा नेतृत्व करते हैं।”

सत्र में स्पिन विभाग को मदद मिलने पर सलामी बल्लेबाज ने कहा कि पिच धीमी होने की उम्मीद है लेकिन हमारा ध्यान सभी विभाग में है। उन्होंने कहा, “आईपीएल के मुकाबले तीन स्थल पर होने है और इतने मुकाबले होने के बाद पिच थोड़ी धीमी हो जाएगी और ऐसे में अश्विन, संदीप, अमित और अक्षर हमारी मदद करेंगे।”

शोभित

जारी वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image