Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:21 Hrs(IST)
image
खेल


धमाकेदार जीत के साथ बंगाल दूसरे नंबर पर

धमाकेदार जीत के साथ बंगाल दूसरे नंबर पर

नयी दिल्ली, 29 अगस्त (वार्ता) रेडर के प्रपंजन के शानदार 10 अंकों की बदौलत बंगाल वारियर्स ने तमिल तलाइवास को गुरुवार को 35-26 से पराजित कर प्रो कबड्डी लीग की तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया।

बंगाल की 11 मैचों में यह छठी जीत है और वह 39 अंकों के साथ चौथे से दूसरे स्थान पर पहुंच गया है। दूसरी तरफ तमिल टीम को 11 मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा और वह 25 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है।

त्यागराज स्पोटर्स काम्पलेक्स में खेले गए इस मुकाबले में प्रपंजन ने 11 रेड में 10 अंक जुटाए जबकि रिंकू नरवाल ने डिफेंस में शानदार खेल दिखाते हुए सात टैकल में पांच अंक बटोरे। इनके अलावा मनिंदर सिंह ने नौ अंक जुटाकर बंगाल को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

आज ही अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित हुए अजय ठाकुर इस पुरस्कार का जश्न जीत से नहीं मना पाए। हालांकि उन्होंने तमिल टीम की तरफ से सर्वाधिक 11 अंक बनाए। अजय ठाकुर राष्ट्रपति भवन में शाम को हुए समारोह में पुरस्कार ग्रहण करने के बाद सीधे स्टेडियम पहुंचे और अपनी टीम का मुकाबला खेलने उतर पड़े।

अजय ठाकुर का प्रदर्शन तो शानदार रहा लेकिन उन्हें अन्य साथियों से सहयोग नहीं मिला। सब्बीर बापू और आनंद ने चार-चार तथा अजीत और मंजीत छिल्लर ने तीन-तीन अंक जुटाए।

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image