Friday, Apr 26 2024 | Time 15:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


श्री कुशवाहा ने कहा कि 15 वर्ष से बिहार में किस तरह का राज काज चल रहा है वह किसी के छुपा हुआ नहीं है। बिहार को कहां से कहां लाकर खड़ा कर दिया गया है और केन्द्र को कुछ और बताया जा रहा है । उन्होंने कहा कि उनकी नीयत साफ है इसलिए वह राजग को समय रहते सचेत कर रहे हैं ।
रालोसपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार शुरू से ही उन्हें और उनकी पार्टी को बर्बाद करने पर आमादा है। उनकी पार्टी के विधायक को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा जबकि इससे उन्हें किसी तरह का घाटा होने वाला नहीं है क्योंकि वह मुख्यमंत्री नहीं है । पार्टी के सीतामढ़ी से सांसद रामकुमार शर्मा पूरी तरह से रालोसपा के साथ हैं और वह उनके साथ संवाददाता सम्मेलन में मौजूद हैं ।
श्री कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार ने उनके खिलाफ नीच शब्द का इस्तेमाल किया है जो दुर्भाग्यपूर्ण है । श्री कुमार का उनके खिलाफ दिया गया यह वक्तव्य न सिर्फ पार्टी के लिए बल्कि पार्टी से सहानुभूति रखने वाली एक बड़ी जामात के लिए भी घोर अपमानजनक एवं निंदनीय है । उन्होंने कहा कि 21वीं सदी में किसी राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री के द्वारा एक राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्र सरकार के मंत्री के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल किसी भी स्थिति में सराहनीय नहीं है ।
उपाध्याय सूरज राम
जारी (वार्ता)
image