Friday, Apr 26 2024 | Time 16:21 Hrs(IST)
image
राज्य


वाम दलों और संयुक्त मोर्चा के बीच दोस्ताना मैच का सिलसिला खत्म करेगी भाजपा: मोदी

वाम दलों और संयुक्त मोर्चा के बीच दोस्ताना मैच का सिलसिला खत्म करेगी भाजपा: मोदी

पलक्कड, 30 मार्च (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को केरल में सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नीत वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) और कांग्रेस नीत संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) पर हमला करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इन दोनों के बीच फिक्स्ड मैच समाप्त करना चाहती है।

श्री मोदी ने कहा कि दोनों माेर्चे बारी-बारी से पांच-पांच वर्ष तक राज्य को लूटते रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने केरल विधानसभा के छह अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिए राज्य में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कुछ वर्षों में सत्ता इन दोनों मोर्चों के हाथों में ही सत्ता अदल-बदल हो रही है। अब समय आ गया है कि एलडीएफ और यूडीएफ के बीच दोस्ताना मैच समाप्त कर दिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि लोगों खासकर युवाओं की यही इच्छा है। भ्रष्टाचार के अलावा दोनों मोर्चें सुविधा की राजनीति करते रहे हैं। एलडीएफ और यूडीएफ ने केरल के सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ भी काम किया है।

श्री मोदी ने कहा कि एलडीएफ ने सबरीमाला के श्रद्धालुओं को धोखा दिया और यूडीएफ मूकदर्शक बना रहा।

श्रवण

जारी.वार्ता

More News
बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर 44.24 फीसद मतदाताओं ने किया मतदान

बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर 44.24 फीसद मतदाताओं ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 4:14 PM

पटना 26 अप्रैल (वार्ता) बिहार में दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव में किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका संसदीय क्षेत्र में आज अपराह्न तीन बजे तक लगभग 44.24 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image