Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:13 Hrs(IST)
image
States


करारी हार से बौखला गयी है कांग्रेस :नागालैंड भाजपा

करारी हार से बौखला गयी है कांग्रेस :नागालैंड भाजपा

कोहिमा 20 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नागालैंड इकाई ने राज्य में भाजपा -नागा पीपुल्स फ्रंट (एनपीएफ) गठबंधन सरकार के बारे में प्रदेश कांग्रेस के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि विधान सभा चुनावों में करारी हार से वह बौखला गयी है इसलिए अनाप-सनाप व्यक्तव्य दे रही है। भाजपा के प्रवक्ता जे गोनमेई ने एक बयान में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के थेरी के उस बयान की तीखी आलोचना कि जिसमें उन्होंने दावा किया कि राज्य में भाजपा -एनपीएफ गठबंधन सरकार बनने से नागा लोगों काे खतरा है। श्री गोनमेई ने सवाल किया कि इसमें क्या तर्क है कि भाजपा चाहती है कि नागा लोग परेशान हो? नागाओं के विकास के लिए नेहरू और गांधी परिवार कहां थे? उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को याद दिलाया कि उनकी पार्टी ने चुनाव जीतने के लिए भाजपा के खिलाफ जी जान से दुष्प्रचार किया लेकिन कुछ भी काम नहीं आ सका और पार्टी आैंधे मुंह गिर पड़ी। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह चुनावों के दौरान वोट पाने के लिए धर्मनिरपेक्ष होने का दिखावा करती और इसके बाद उसका इसके उलट रूप होता है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस के प्रमुख नेता जगदीश टाईटलर, सज्जन कुमार और एचकेएल भगत के वर्ष 1984 के दंगों में नाम आया है और रिपोर्टो में वर्ष 1992 -93 के मुंबई दंगों और वर्ष 2002 के गुजरात हिंसा और 2013 के मुजफ्फरनगर दंगे में कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं की संलिप्ता की बात कही गयी है। भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के समय सबसे अधिक साम्प्रदायिक दंगे हुए हैं। आशा राहुल वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image