Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:00 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


धारा 370 हटाने पर जनप्रतिक्रिया जानने के लिये सम्पर्क कर रही है भाजपा

धारा 370 हटाने पर जनप्रतिक्रिया जानने के लिये सम्पर्क कर रही है भाजपा

बीकानेर, 12 सितम्बर (वार्ता) जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने पर जनप्रतिक्रिया जानने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारी राष्ट्रीय एकता अभियान के तहत प्रबुद्ध वर्ग के लोगों से सम्पर्क कर रहे हैं।

देहात भाजपा अध्यक्ष, नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई और भाजपा नेता अशोक भाटी ने बताया कि लोकसभा क्षेत्र के 10 विषय विशेषज्ञ खासकर गैर भाजपाई पृष्ठभूमि के लब्ध प्रतिष्ठित व्यक्तियों से व्यक्तिगत सम्पर्क करके धारा 370 के हटाये जाने पर प्रतिक्रिया ली जा रही है। ऐसे 10 व्यक्तियों के नामों का चयन करके भेज दिया गया है जिनसे भाजपा के केन्द्रीय मन्त्री अथवा राष्ट्रीय पदाधिकारियों के मिलने की योजना प्रस्तावित है।

उन्होंने बताया कि प्रत्येक विधानसभा (नोखा, श्रीडूंगरगढ़, कोलायत, लूणकरणसर एवं खाजूवाला) से पांच-पांच कुल 25 लोगों की सूची प्रदेश कार्यालय को भेजी गई है, जिनसे भाजपा प्रदेश संगठन के पदाधिकारी सम्पर्क करेंगे एवम् जम्मु कश्मीर में धारा 370 हटाने के निर्णय पर प्रतिक्रिया जानेंगे। श्री भाटी ने बताया कि जिला संगठन द्वारा आगामी 20 तारीख तक सम्पर्क अभियान एवम् 21 से 30 तारीख तक जन जागरण अभियान की तैयारियों को अन्तिम रूप दे दिया गया गया।

संजय सुनील

वार्ता

image