Friday, Apr 26 2024 | Time 13:27 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा जदयू गठबंधन अटूट, नीतीश के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा चुनाव : शाह

भाजपा जदयू गठबंधन अटूट, नीतीश के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा चुनाव : शाह

हाजीपुर 16 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की एकजुटता को लेकर लगाई जा रही सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए आज साफ शब्दों में कहा कि भाजपा और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का गठबंधन अटूट है और बिहार में अगला विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा।

श्री शाह ने यहां वैशाली में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के प्रति जनजागरण के लिए आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग राजग के नेताओं और गठबंधन को लेकर भ्रम फैला रहे हैं उनसे वह साफ कह देना चाहते हैं कि इसमें कोई संशय नहीं है कि बिहार में श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही विधानसभा का चुनाव लड़ा जाएगा। भाजपा और जदयू का गठबंधन अटूट है। इसे लेकर कुछ कहने या सुनने की जरूरत नहीं है।

भाजपा अध्यक्ष ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और अन्य विपक्षी दलों को राजग में सेंधमारी के किसी भी प्रयास से बाज आने का कहा। उन्होंने कहा, “अब ऐसे किसी प्रयास से कोई लाभ नहीं होगा।” उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व वाली राजग सरकार ने बिहार को जंगलराज से मुक्त कराया और लालटेन युग से बाहर निकालकर एलईडी युग में ले आयी।

शिवा सूरज

जारी वार्ता

image