Friday, Apr 26 2024 | Time 19:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा का कुमारस्वामी पर फर्जी ऑडियो कैसेट जारी करने का आरोप

भाजपा का कुमारस्वामी पर फर्जी ऑडियो कैसेट जारी करने का आरोप

बेंगलुरु 09 फरवरी (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता सी. एन. अश्वथ नारायण और विधान परिषद सदस्य अयनूर मंजूनाथ ने शनिवार को आरोप लगाया कि जनता दल (सेक्यूलर) और कांग्रेस नेताओं ने सुशासन देने में अपनी विफलता को छिपाने के लिए एक नकली ऑडियो कैसेट जारी करके ड्रामा रचा है जिसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता बी. एस. येदियुरप्पा को निशाना बनाया गया है।

दोनों नेताआें ने शनिवार को यहां एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाये कि राज्य की जनता का ध्यान भटकाने के लिए मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी ने एक फर्जी ऑडियो कैसेट जारी किया है।

उन्होंने कहा कि ऑडियो कैसेट में जिसे श्री येद्दियुरप्पा और जनता दल (एस) के एक कार्यकर्ता के बीच की बातचीत बताया जा रहा है, वह पूरी तरह मनगढ़ंत है। उन्होंने कहा, “प्रदेश की जनता जनता दल (एस) और कांग्रेस दोनों के अनैतिक कार्यों के लिए उन्हें सबक सिखायेगी।”

इस दौरान भाजपा के प्रदेश युवा मोर्चा के श्री बी. वाई. विजयेन्द्र (पूर्व मुख्यमंत्री बी. एस. येद्दियुरप्पा के पुत्र) ने आरोपों का दृढ़ता से खंडन किया है और कहा कि उनके पिता सत्तारूढ़ पार्टी के विधायकों को लुभाने के लिए ‘ऑपरेशन कमल’ में शामिल थे। उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि श्री येद्दियुरप्पा हाल ही में एक निजी काम से मुंबई गए थे लेकिन कहा कि उन्होंने वहां कांग्रेस के किसी भी बागी विधायक से मुलाकात नहीं कह। उन्होंने कहा “उनकी एक निर्दलीय विधायक शंकर से मुलाकात हुई थी।”

उल्लेखनीय है कि श्री कुमारस्वामी ने शुक्रवार को एक ऑडियो कैसेट जारी कर चौंकाने वाला खुलासा किया था। इस कैसेट में कथित तौर पर श्री येदियुरप्पा और जद (एस) के एक कार्यकर्ता की बातचीत रिकॉर्ड थी। भाजपा नेता जद (एस) कार्यकर्ता से गुरुमीतकल के विधायक, नागनगौड़ा को अपनी पार्टी में शामिल करने का लालच देने की पेशकश कर रहे थे।

More News
मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

26 Apr 2024 | 7:20 PM

विजयपुरा, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में मौजूदा लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संभावनाओं को लेकर घबराहट के लक्षण नजर आ रहे हैं।

see more..
image