Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बीमार कांग्रेस प्रदेश को बता रही बीमारू, भाजपा ने बढ़ाया प्रगति पथ पर: जावड़ेकर

बीमार कांग्रेस प्रदेश को बता रही बीमारू, भाजपा ने बढ़ाया प्रगति पथ पर: जावड़ेकर

जयपुर, 03 नवम्बर(वार्ता) राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रभारी एवं केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि बीमार कांग्रेस पार्टी राजस्थान को बीमारु राज्य बता रही है।

श्री जावड़ेकर ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि कांग्रेस पार्टी हालत बीमार व्यक्ति की जैसी हो गयी और वह प्रदेश को बीमारु राज्य बता रही है। उन्होंने कांग्रेस को चुनौती देते हुये कहा हम किसी भी मुद्दे पर उनसे बहस करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता झूठे आरोप लगा कर प्रदेश को बदनाम कर रहे है। जबकि इस पार्टी ने राज्य में 26 हजार शिक्षकों की नौकरी रोकने का काम किया है। श्री जावड़ेकर ने कहा राज्य विकास के क्षेत्र में नये पायदान चढ़ रहा है। भाजपा ने राजस्थान, मध्यप्रदेश तथा छत्तसगढ़ को बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर निकालकर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाया है।

कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद पर निशाना साधते हुए श्री जावड़ेकर ने कहा कि उनको शिकायत थी कि हिन्दू नेता उन्हें चुनाव प्रचार के लिए नहीं बुलाते। एक दिन वह एक समुदाय के नेता बन जाते है और दूसरे दिन वे शिव भक्त बनने का प्रयास करते है। ये कांग्रेस का असली चरित्र है।

श्री जावड़ेकर ने कहा कि शशि थरूर के बयान के बाद कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए कि वह राम मन्दिर बनाने के पक्ष में है या विपक्ष में। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राम मन्दिर देश का मुद्दा है, आस्था का मुद्दा है। अयोध्या में मन्दिर तोड़कर विवादित ढ़ाँचा बनाया गया था। इस सम्बन्ध में पांच सौ वर्ष से आन्दोलन चल रहा है। इस स्थान पर आज भी विधिवत रूप से पूजा-अर्चना होती है और देश की जनता चाहती है कि यहाँ पर श्रीराम जी का भव्य मन्दिर बने।

सैनी

वार्ता

image