Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा विधायक दल की बैठक 13 अगस्त को होगी-पूनियां

भाजपा विधायक दल की बैठक 13 अगस्त को होगी-पूनियां

जयपुर, 11 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने कहा कि 13 अगस्त को प्रदेश कार्यालय मंे विधायक दल की बैठक आयोजित होगी।

डा.पूनियां ने आज यहां पत्रकारो से बातचीत में कहा कि विधायक दल की बैठक में प्रदेश के आमजन से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जायेगी, सरकार को हर मोर्चे पर घेरने की रणनीति तैयार की जायेगी और हमारे विधायक मुखर होकर सदन में अपनी बात रखेंगे।

बैठक में केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री वी. सतीश, राष्ट्रीय महामंत्री मुरलीधर राव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना विशेष तौर पर विधायक दल की बैठक में उपस्थित रहेंगे।

सचिन पायलट खेमे के 19 विधायकों का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ तालमेल को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 31 दिन तक कांग्रेस आलाकमान नींद में रहा और इस दौरान श्री गहलोत की हठधर्मिता एवं तानाशाही के कारण प्रदेश की जनता परेशान रही।

डा.पूनियां ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान को राजस्थान की जनता से कोई सरोकार नहीं है, इसलिए कांग्रेस और मुख्यमंत्री गहलोत प्रदेश की जनता के साथ टाइम पास-टाइम पास खेल रहे हंै। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह फेल हो चुके हैं और किसान कर्ज माफी सहित किये गये तमाम वादों को अभी तक पूरा नहीं किया है, जिससे यह स्पष्ट है कि मुख्यमंत्री प्रदेश की जनता के साथ छलावा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार के कोरोना कुप्रबन्धन से कोरोना के मामले तेजी से बढ़े रहे हैं, जो चिंताजनक है। बढ़ते अपराधों से प्रदेश अपराधियों की शरणस्थली बनता जा रहा है और जयपुर अपराध की राजधानी बनता जा रहा है।

रामसिंह

वार्ता

image