Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:05 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे पटना, हुआ भव्य स्वागत

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे पटना, हुआ भव्य स्वागत

पटना 30 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी की संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होने के लिए यहां आज पहुंचे।

श्री नड्डा के शनिवार को यहां के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पहुंचने पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, गिरिराज सिंह समेत पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भव्य स्वागत किया। हवाईअड्डा से बाहर निकलने पर आदिवासियों का परंपरागत नृत्य के साथ ही मांदर एवं ढोल नगाड़े की थाप पर नाचते-गाते नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।



भाजपा अध्यक्ष के स्वागत में हवाईअड्डा के बाहरी परिसर के साथ ही राजधानी को भगवा झंडों, बैनरों, पोस्टरों, होर्डिग्स आदि से पाट दिया गया है। श्री नड्डा हवाई अड्डा से निकलकर अपने रोडशो के साथ जिन सडकों से गुजरेंगे वहां भाजपा की ओर से लगभग 2.5 लाख बैनर पोस्टर लगाए गए हैं।



श्री नड्डा के रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए 3000 से ज्यादा मोटरसाइकिल सवार पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं। हवाईअड्डा से बेली रोड, इनकम टैक्स गोलम्बर, कोतवाली, होटल मौर्या, वीरचंद पटेल पथ, ज्ञान भवन के मार्ग सहित अन्य सभी सडकों को भाजपा ने दुल्ह्न की तरह सजा दिया है। रोड शो के दौरान श्री नड्डा पटना उच्च न्यायालय के पास डॉ बी. आर. अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करेंगे।



श्री नड्डा के रोड शो और संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकरिणी की बैठक को लेकर पटना पुलिस ने भी जोरदार सुरक्षा व्यवस्था की है। राजधानी में जगह जगह पर बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है।



उपाध्याय सूरज



वार्ता

image