Tuesday, Aug 9 2022 | Time 05:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा का खरीद फरोख्त का षड़यंत्र होगा विफल-गहलोत

भाजपा का खरीद फरोख्त का षड़यंत्र होगा विफल-गहलोत

उदयपुर 05 जून (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर राज्यसभा चुनाव में विधायकों की खरीद फरोख्त के प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि हम सब एकजुट हैं और भाजपा के खरीद फरोख्त के चल रहे षड़यंत्र विफल हो जायेंगे।

कांग्रेस एवं उसके समर्थित विधायकों को खरीद फरोख्त से बचाने के लिए यहां की जा रही बाड़ेबंदी के तहत उदयपुर पहुंचे श्री गहलोत ने आज मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले भी खरीद फरोख्त का षड़यंत्र किया था और इस समय भी जो षड़यंत्र है वह पूरी तरह विफल रहेगा। दस जून की शाम को सब सामने आ जायेगा और जो षड़यंत्र चल रहे है वे कोई काम नहीं आयेंगे। उन्होंने कहा कि जब कोई उद्योगपति आता है, क्यों आया है, संख्या बल नहीं हैं और भाजपा वोट कहां से लेगी। हमारे साथ जो एकजुट थे, संकट में साथ थे, वो कैसे उनका साथ देंगे। पता नहीं उनका भाजपा के आलाकमान और स्थानीय नेताओं के बीच क्या बात हुई होगी। उन्होंने कहा कि हमारा कुनबा एकजुट हैं और हम तीनों सीटें जीतेंगे।

उन्होंने कहा कि जब सरकार संकट में थी और उस समय जिन विधायकों ने सरकार का साथ दिया, उनसे उम्मीद क्यों हैं। क्योंकि मीडिया के अंदर माहौल बनाया दिया गया। उन्होंने कहा कि विधायक की कोई समस्या होती है और अगर वह कहने के लिए मुझसे बात करे तो इसमें बुरी बात नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब गत विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस की 99 सीटें आई और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक कांग्रेस में इसलिए शामिल हुए कि सरकार मजबूत बने, इसके लिए उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय किया। उन्होंने कहा कि सरकार स्थाई एवं मजबूत तब रहेगी जब हम संख्या बल में होंगे। हो सकता है उस समय बातचीत जो की होगी, हालांकि उस समय कोई शर्त नहीं रखी लेकिन एक व्यवहार एवं उम्मीद होती है कि क्षेत्र में विकास एवं काम होंगे और उसमें कोई कमीबेसी रही होगी और छोटी मोटी नाराजगी थी, आज सब साथ हैं और किसी को कोई शिकायत नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मिलकर तीनों सीटे जीतेेंगे।

जोरा

वार्ता

More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image