Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:15 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा शक्ति केन्द्रों के कार्यकर्ता महासम्मेलन नौ फरवरी को: नित्यानंद

भाजपा शक्ति केन्द्रों के कार्यकर्ता महासम्मेलन नौ फरवरी को: नित्यानंद

समस्तीपुर, 05 फरवरी (वार्ता) बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने आज कहा कि भाजपा शक्ति केन्द्रों के कार्यकर्ताओं का महासम्मेलन आगामी नौ फरवरी को जिले के दलसिंह सराय में आयोजित की जायेगी और इसे केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह संबोधित करेंगे।

उजियारपुर से भाजपा के सांसद श्री राय ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि आगामी 09 फरवरी को दलसिंहसराय में चार लोकसभा क्षेत्र के भाजपा शक्ति केंद्रों के कार्यकर्ताओं का महासम्मेलन आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम स्थल बाजार समिति परिसर का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने कहा कि इस महासम्मेलन को श्री राजनाथ सिंह संबोधित करेंगे।

श्री राय ने बताया कि सम्मेलन में खगड़िया, बेगूसराय , उजियारपुर और समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के सभी शक्ति केंद्रों के 10 हजार से अधिक कार्यकर्ता भाग लेंगे। इस सम्मेलन मे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय और भाजपा के संगठन मंत्री नागेन्द्र जी के अलावा पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सर्वमान्य नेता है और उनके नेतृत्व में भारत विकसित देश बन रहा है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि इस वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को पूर्ण बहुमत प्राप्त होगा और श्री मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे । इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश महासचिव सुशील कुमार चौधरी, भाजपा के जिला अध्यक्ष रामसुमरन सिंह और उपाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह समेत अन्य नेता उपस्थित थे।

सं.उमेश.सूरज

वार्ता

image