Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:55 Hrs(IST)
image
खेल


ब्लिट्जपोकर ने पेश किया भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन इवेंट द आईओपीसी

ब्लिट्जपोकर ने पेश किया भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन इवेंट द आईओपीसी

नयी दिल्ली, 21 जनवरी (वार्ता) ब्लिट्जपोकर ने इंडियन पोकर ऑनलाइन चैंपियनशिप (आइओपीसी) लॉन्च की है और इस साल आईओपीसी के विजेताओं को गारंटी के साथ 28 करोड़ रुपये के पुरस्कार दिए जाएंगे, जिसने इसे भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन पोकर इवेंट बना दिया है। इस टूर्नामेंट की आधिकारिक रूप से शुरुआत 14 जनवरी को हुई। इस समय यह इवेंट सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है, जिसकी समाप्ति 31 जनवरी 2021 को 3.5 करोड़ रुपये की इनामी राशि वाले वाले टूर्नामेंट के मेन इवेंट “आईओपीसी ऑफ द क्राउन” के साथ होगी।

भारत में धमाकेदार अंदाज में पहले ही तेजी से बढ़ रहे गेमिंग मार्केट में ब्लिट्जपोकर ने पोकर कम्युनिटी के बीच अपने पांव मजबूती से जमा लिए हैं। ब्लिट्जपोकर के अनोखे टूर्नामेंट और प्रतियोगिताओं के कारण पोकर के शौकीनों ने इसे पूरे दिल से स्‍वीकार किया है। भारत में ब्लिट्जपोकर का यह नया इवेंट इ इंडियन पोकर ऑनलाइन चैंपियनशिप (आईओपीसी) आज की तारीख तक का सबसे बड़ा ऑनलाइन इवेंट बनने के लिए तैयार है।

ब्लिट्जपोकर मैनेजमेंट का कहना है, “हम भारतीय पोकर कम्युनिटी के सहयोग के लिए उन्हें बधाई देते हैं, जिनकी वजह से वर्ष 2020 को हम शानदार ढंग से अलविदा कह पाए और नई आशा के साथ 2021 में प्रवेश किया। हमने अपनी पहल में ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों की भागीदारी के चलते पोकर कम्युनिटी में खासा उत्साह देखा है। नए साल को धमाकेदार अंदाज में शुरू करते हुए हमें भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन पोकर टूर्नामेंट, द इंडियन ऑनलाइन पोकर चैंपियनशिप 2021 (आईओपसी) की घोषणा करते हुए काफी खुशी हो रही है। यह पोकर खिलाड़ियों को वह रोमांचक पल देती है, जिसकी हरेक ऑनलाइन पोकर खिलाड़ी को तलाश रहती है। आईओपीसी से भारतीय समुदाय में हमारे विश्वास की झलक मिलती है।”

राज

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image