Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:48 Hrs(IST)
image
खेल


बुमराह,भुवी की वापसी से बढ़त बनाने उतरेगा भारत

बुमराह,भुवी की वापसी से बढ़त बनाने उतरेगा भारत

पुणे, 26 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज़ के खिलाफ पिछले वनडे में बड़े स्कोर के बावजूद बराबरी पर रही थी लेकिन तेज़ गेंदबाज़ों जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की टीम में वापसी के बाद उसकी कोशिश अच्छे प्रदर्शन के साथ यहां शनिवार को सीरीज़ के तीसरे मैच में बढ़त हासिल करनी रहेगी।

भारतीय टीम ने विशाखापत्तनम में खेले गये दूसरे वनडे में 321 रन का बड़ा स्कोर बनाया था लेकिन एकतरफा लग रहे इस मैच में उसके गेंदबाज़ों की महंगी गेंदबाज़ी से वेस्टइंडीज़ ने हार टालते हुये मैच टाई करा दिया। इससे पांच मैचों की सीरीज़ में भारत 1-0 से आगे है और अब उसकी कोशिश तीसरे दिन-रात्रि मैच में जीत के साथ बढ़त पाने की है।

टीम प्रबंधन ने बाकी के तीन वनडे मैचाें के लिये बुमराह और भुवनेश्वर को टीम में शामिल किया है जिन्हें शुरूआती दो मैचों में बाहर किया गया था जबकि मोहम्मद शमी को बाहर किया गया है। इसके अलावा टीम में अन्य कोई परिवर्तन नहीं है। शमी पहले दो मैचों में खेल थे लेकिन काफी महंगे साबित हुये। शमी ने गुवाहाटी में पहले वनडे में 81 रन पर दो विकेट और विशाखापत्तनम में दूसरे वनडे में 59 रन पर एक विकेट लिया था।

भारतीय टीम का बल्लेबाज़ी क्रम फिलहाज मज़बूत दिख रहा है लेकिन उसके गेंदबाज़ी विभाग में सुधार की गुंजाइश है और बुमराह और भुवी की वापसी से घरेलू टीम को बेहतर परिणाम की उम्मीद है।

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image