Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:48 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अनंत सिंह के पैतृक आवास का केयरटेकर गिरफ्तार

अनंत सिंह के पैतृक आवास का केयरटेकर गिरफ्तार

पटना 17 अगस्त (वार्ता) बिहार में मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के बाढ़ अनुमंडल के लदमा गांव स्थित पैतृक आवास से अत्याधुनिक राइफल एके-47 और भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद होने के मामले में पुलिस ने आज आवास के केयरटेकर को गिरफ्तार कर लिया।

वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने यहां बताया कि एके-47 और भारी मात्रा में बरामद हुये विस्फोटक मामले में कई खुलासे करने के बाद विधायक श्री सिंह के पैतृक आवास के केयरटेकर सुनील राम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच से संबंधित रिपोर्ट की जानकारी राज्य पुलिस मुख्यालय को दी जा रही हैं। वह आश्वस्त हैं कि पुलिस मुख्यालय इस मामले को लेकर केंद्रीय जांच एजेंसियों के संपर्क में है।

वहीं, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) के. के. मिश्रा ने बताया कि इस बिंदु पर जांच की जा रही है कि विधायक श्री सिंह के पैतृक आवास से बरामद की गई एके-47 मध्य प्रदेश के जबलपुर स्थित सेना के आयुध डीपो से चोरी हुई एके-47 राइफलों में से एक तो नहीं है। उन्होंने कहा कि विधायक के खिलाफ मामले को और मजबूत बनाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों से हरसंभव मदद ली जाएगी। इस मामले में सेना से भी सहयोग लिया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने श्री सिंह के खिलाफ विधि विरुद्ध क्रियाकलाप निरोधक (संशोधन) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

image