Friday, Apr 26 2024 | Time 12:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


महिला सशक्तीकरण पर आधारित फिल्म है छोटकी ठकुराइन

महिला सशक्तीकरण पर आधारित फिल्म है छोटकी ठकुराइन

पटना 22 जनवरी (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री रानी चटर्जी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म छोटकी ठकुराइन महिला सशक्तीकरण पर आधारित है और दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी।

महिला सशक्तीकरण और शराबबंदी पर आधारित रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्‍म ‘छोटकी ठकुराईन’ के प्रीमियर शो का आयोजन पटना के वीणा सिनेमा हॉल में किया गया, जिसमें मुख्‍य अतिथि के रूप में बिहार विधानसभा अध्‍यक्ष विजय कुमार चौधरी, मंत्री उद्योग विभाग श्‍याम रजक और मंत्री विज्ञान एवं प्रावैद्यिकी जय कुमार सिंह शामिल हुए। आशुतोष सिंह निर्मित और शम्स दुर्रानी के निर्देशन में बनी 'छोटकी ठकुराईन' में रानी चटर्जी, यश कुमार, सुशील सिंह और अंजना सिंह ने मुख्‍य भूमिका निभायी है। फिल्म में रानी चटर्जी ,ठकुराइन के किरदार में नजर आयेंगी।

रानी चटर्जी ने कहा,फिल्‍म छोटकी ठकुराइन गांव की एक सशक्‍त महिला की कहानी है, जो पति को परमेश्‍वर तो मानती है, लेकिन जब उसका पति अन्‍याय करता है, तो वो उसके खिलाफ भी लड़ती है। ये कंसेप्‍ट हसबैंड और वाइफ के बीच सही चीजों को लेकर लड़ाई का है, जो काफी रूचिकर है। लोगों को यह फिल्‍म खूब पसंद आयेगी। फिल्‍म में सभी कलाकारों ने बेहतर काम किया है, तब जाकर हम एक शानदार फिल्‍म लेकर आये हैं। घर में जो औरतें होती हैं, वो किसी मामले में कमजोर नहीं होती है।

फिल्‍म के निर्माता आशुतोष सिंह ने कहा कि यह फिल्‍म बिहार के कलाकारों और तकनीशियनों को लेकर हमने बिहार में ही बनाई है। तब लोगों ने हमें इसके लिए मना भी किया लेकिन हमारे लिए फिल्‍म के जरिये प्राथमिकता समाज को एक सशक्‍त संदेश देने की है, और आगे भी हम सामाजिक विषयों पर बिहार के कलाकारों के साथ मिलकर फिल्‍में बनायेंगे।यह फिल्‍म हमारे लिए बेहद खास है। इसमें सभी कलाकारों ने जिस तरह से काम किया है, वो सराहनीय है।

प्रेम सूरज

जारी वार्ता

image