Friday, Apr 26 2024 | Time 21:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


चिदंबरम ईमानदार हैं तो भाग क्यों रहे हैं : श्रीकांत

चिदंबरम ईमानदार हैं तो भाग क्यों रहे हैं : श्रीकांत

लखनऊ 21 अगस्त (वार्ता) कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे रहने का आरोप लगाते हुये उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यदि पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी चिदंबरम ईमानदार है तो उन्हे भागने की बजाय डट कर कानून का सामना करना चाहिये।

श्री शर्मा ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस सत्ता के दुरूपयोग के लिए कुख्यात रही है। अगर पी चिदंबरम ईमानदार हैं तो भाग क्यों रहे हैं। जिन्होंने देश को लूटा है उनको क़ानून का सामना करना होगा। कांग्रेस भ्रष्टाचार का राजनीतिकरण न करे बल्कि जांच एजेंसियों को सहयोग करे।

उन्होने कहा कि भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी कांग्रेस के फ्लॉप अध्यक्ष श्री राहुल गांधी का विलाप करना लाज़मी है क्योंकि, वह स्वयं फ्रॉड के मामले में जमानत पर हैं। एजेंसियों के दुरुपयोग के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए ऊर्जा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस परिवार और उनके वफादार लंबे समय से ऐसा करते आए हैं। साध्वी प्रज्ञा और असीमानंद जैसे निर्दोष इसका शिकार बने। अब तो सदुपयोग हो रहा है।

उन्होने कहा कि 307 करोड़ के आईएनएक्स मीडिया घोटाले समेत अन्य मामलों में एजेंसियां निष्पक्ष रूप से अपना काम कर रही हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए श्री शर्मा ने कहा कि राजस्थान और हरियाणा में गरीब किसानों की जमीन हड़पने वाले श्री राबर्ट वाड्रा की पत्नी का पी चिदंबरम का बचाव करना जायज है। क्योंकि फ्रॉड में उनके पति और भाई भी जमानत पर हैं।

image